Bigg Boss 14: घर में बना दिया शॉपिंग मॉल, स्पा और रेस्टॉरेंट

Bigg Boss 14 Update: बिग बॉस हाउस में होंगे शॉपिंग मॉल, मिनि थिएटर, स्पा और रेस्टॉरेंट, कंटेस्टेंट टास्क जीतकर उठा पाएंगे इन सुविधाओं का लाभ

Updated: Sep 08, 2020 05:36 PM IST

Bigg Boss 14: घर में बना दिया शॉपिंग मॉल, स्पा और रेस्टॉरेंट

सलमान खान होस्ट टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 14 वें सीजन के लिए बिग बॉस का घर बनकर पूरी तरह तैयार हो गया है। शो के लिए कंटेस्टेंट के चुनाव की प्रकिया अंतिम चरण में है। इस पॉपुलर शो को कलर्स चैनल पर 3 अक्टूबर को लांच करने की तैयारी है। बिग बॉस सीजन 14 को पहले सितंबर में ही लांच किया जाना था, लेकिन कोविड 19 की वजह से काम में देरी के कारण बिग बॉस 14 की प्रीमियर डेट आगे खिसकानी पड़ी। यह शो अक्टूबर में शुरू होगा, जो अगले 4 माह तक चलेगा। 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस बार बिग बॉस हाउस में शॉपिंग मॉल, मिनि थिएटर, स्पा और रेस्टॉरेंट भी दिख सकते हैं और कंटेस्टेंट टास्क जीतकर इन सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, बिग बॉस सीजन 14 के प्रोमो में ही पता चल पाएगा कि इस शो में इस साल क्या कुछ नया देखने को मिलेगा। साथ ही इस साल बिग बॉस शो का फॉर्मेट कैसा रहेगा, इसके बारे में भी पता चल पाएगा। 

बिग बॉस 14

माना जा रहा है कि इस बार बिग बॉस का फॉर्मेट पूरी तरह लॉकडाउन और कोरोना से प्रभावित रहने वाला है, जिसमें कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस हाउस में एंट्री से पहले 14 दिन क्वारंटीन रहना पड़ेगा। तो वहीं घर के अंदर भी कोरोना के नियमों का सख्ती से पालन करना होगा।

आपको बता दूं कि बिग बॉस सीजन 14 में जिन कलाकारों के शिरकत करने की खबर आ रही है, उनमें टीवी स्टार निया शर्मा, पवित्र पुनिया, आकांक्षा पूरी, निशांत मल्कानी और नैना सिंह, टीना दत्ता, अविनाश मुखर्जी, शगुन पांडे और अध्ययन सुमन, अलीशा पंवार, नेहा शर्मा, सुरभि ज्योति, राजीव सेन, निखिल चिनप्पा, जय सोनी, आंचल खुराना, मानसी श्रीवास्तव, आरुषि दत्ता और सुगंधा मिश्रा जैसे सिलेब्रिटी भी नजर आ सकते हैं।