बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड अब रुकना चाहिए, पीएम मोदी से बात करें: सीएम योगी से बोले अभिनेता सुनील शेट्टी

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ नफरत को मिटाने में हमारी मदद करें।

Updated: Jan 07, 2023, 08:04 AM IST

मुंबई। देश में इन दिनों हिंदी फिल्मों को बॉयकॉट करने का चलन बढ़ा हुआ है। हर दूसरे फिल्म से दक्षिणपंथी संगठनों की भावनाएं आहत होती है और वे विरोध प्रदर्शन शुरू कर देते हैं। इस बॉयकॉट ट्रेंड के खिलाफ अब बॉलीवुड से भी आवाज उठने लगी है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा कि यह ट्रेंड बंद होना चाहिए।

दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय मुंबई यात्रा पर गए हुए थे। यहां उन्होंने नोएडा फिल्म सिटी में शूटिंग को लेकर बॉलीवुड के नामचीन हस्तियों से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान अभिनेता सुनील शेट्टी ने उनसे बॉयकॉट ट्रेंड रुकवाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड पर बायकॉट टैग लग गया है जिसे हटाना बहुत जरूरी है। फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ नफरत को मिटाने में हमारी मदद करें।

सुनील शेट्टी ने कहा, 'मैं उस हैशटैग के बारे में बात करना चाहता हूं जो चल रहा है- बायकॉट बॉलीवुड। यदि आप इसके बारे में कुछ कहते हैं तो यह रुक सकता है। हम अच्छा काम कर रहे हैं। इस बॉयकॉट टैग को देखकर मुझे पीड़ा होती है। यहां के 99 प्रतिशत लोग अच्छे हैं। इसलिए, कृपया योगी जी, नेतृत्व करें और इस दाग को मिटाने के बारे में हमारे प्रधान मंत्री से बात करें।'

सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि आज लोग सोचते हैं कि बॉलीवुड अच्छी जगह नहीं है। लेकिन हमने यहां इतनी अच्छी फिल्में बनाई हैं। मैं फिल्म 'बॉर्डर' का हिस्सा था। हम दिनभर ड्रग्स नहीं लेते हैं, हम दूसरों को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं। यह इंडस्ट्री संगीत के माध्यम से भारत को दुनिया से जोड़ती है। बायकॉट बॉलीवुड' की प्रवृत्ति से छुटकारा पाना ही होगा। आप एक बहुत बड़ा नाम हैं। यदि आप इसके बारे में बात करते हैं, तो लोग सुनेंगे। आप पीएम मोदी से भी इसके लिए गुजारिश करें।