IPL टीम खरीदेंगे दीपिका रणवीर, सोशल मीडिया पर बोले फैंस अतरंगी होगी टीम की जर्सी

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में दो नई टीमों के लिए बोली लगाई जाएगी, दीपिका और रणवीर सिंह टीम खरीदने में हैं इंट्रेस्टेड, शाहरुख खान, जूही चावला, प्रिटी जिंटा, शिल्पा शेट्टी की तर्ज पर टीम का मालिक बन सकता है कपल

Updated: Oct 22, 2021, 05:16 PM IST

IPL टीम खरीदेंगे दीपिका रणवीर, सोशल मीडिया पर बोले फैंस अतरंगी होगी टीम की जर्सी
Photo Courtesy: Instagram

दुबई में सोमवार को नई IPL 2022 टीम के लिए ऑक्शन होने वाला है। जिसमें देश की कई जानी मानी हस्तियों के बोली लगाने की उम्मीद है। वहीं फिल्मी दुनिया से एक सेलिब्रिटी कपल को लेकर भी अटकलों का दौर शुरू हो गया। सोशल मीडिया पर एक खबर जमकर वायरल हो रही है कि बी टाउन के बाजीराव औऱ मस्तानी याने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण IPL टीम खरीदने के लिए बोली लगा सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि बॉलीवुड के क्यूट कपल दीपिका और रणवीर सिंह IPL की टीम खरीदना चाहते हैं।  वे भी शाहरुख खान, जूही चावला, प्रिटी जिंटा, शिल्पा शेट्टी की तरह इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट टीम के मालिक बनना चाहते हैं। IPL 2022 सीजन में दो नई फ्रेंचाइजी का तय होने वाली है। माना जा रहा है कि अगर सब कुछ तय प्लान के मुताबिक हुआ तो टीमों की संख्या 10 हो जाएगी। वर्तमान में IPL की 8 टीमें हैं, ये हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB), मुंबई इंडियंस स्क्वॉड (MI), चेन्नई सुपर किंग्स (CSK), दिल्ली कैपिटल्स (DC), पंजाब किंग्स (PBKS), कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR), राजस्थान रॉयल्स (RR), सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) हैं।

 मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि बॉलीवुड कपल इंडियन क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI द्वारा पेश की गई 2 नई IPL टीमों में से एक का मालिक बनना चाहता है। अगर उनकी बोली एक्सेप्ट होती है तो IPL के अगले सीजन में रणवीर और दीपिका क्रिकेट मैदान में नजर आ सकते हैं। लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि उनकी टीम का मेंटोर कौन होगा, सोशल मीडिया पर लोगों ने कपिल देव की फोटोज को रणवीर की रंगीली ड्रेसेस में एडिट करके दिखाया है।

 

वहीं सोशल मीडिया पर इसे लेकर मीम्स बनने लगे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दिनेश कार्तिक ने सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट किया है वे लिखते हैं कि कि रणवीर के स्वामित्व वाली टीम की जर्सी इंट्रेस्टिंग होगी, क्योंकि वे अपनी अतरंगी ड्रेसिंग के लिए फेमस हैं।

 

कई यूजर्स रणवीर के तरह-तरह के ड्रेस वाली फोटो शेयर कर जर्सी के डिजाइन के बारे में बात कर रहे हैं।

 

दरअसल कपिल देव की बायोपिक फिल्म 83 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने काम किया है। माना जा रहा है कि यहीं से कपल को क्रिकेट में इंट्रेस्ट आया है। रणवीर ने हाल ही में टीवी शो द बिग पिक्चर से डेब्यू किया है अब वे क्रिकेट के मैदान में भाग्य आजमाना चाहते हैं।

 

वैसे दीपिका का स्पोर्ट लव किसी से छिपा नहीं है, वे नेशनल लेवल की बैडमिंटन प्लेयर हैं। उनके पिता प्रकाश पादुकोण जाने-माने पूर्व खिलाड़ी हैं। वहीं रणवीर सिंह बास्केटबॉल लीग (NBA) के ब्रांड एम्बैसडर हैं, वे फुटबॉल में EPL की टीम से जुड़े हैं। अब यह कपल क्रिकेट में हाथ आजमाना चाहता है।