बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ी मुश्किलें, मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी कर रही है पूछताछ

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज का मनी लॉन्ड्रिंग कनेक्शन, प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी पांच घंटे से कर रहे हैं पूछताछ, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है मामला

Updated: Aug 31, 2021, 09:21 AM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ी मुश्किलें, मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी कर रही है पूछताछ

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ने वाली है। जैकलीन का नाम मनी लॉन्ड्रिंग और एक्सटॉर्शन के केस में सामने आया है। सोमवार देर शाम आई रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम जैकलीन से पूछताछ कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि पांच घंटे से ईडी के अधिकारी बॉलीवुड अभिनेत्री का जवाब दर्ज कर रहे हैं।

शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन से एजेंसी अरबों रुपए के फिरौती रैकेट के मामले में पूछताछ कर रही है। इस एक्सटॉर्शन रैकेट के संचालन का मुख्य आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर बताया जा रहा है। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन इस केस में आरोपी नहीं हैं, बल्कि वे केंद्रीय जांच एजेंसी को गवाह के रूप में सबूत मुहैया करवा रही हैं।

यह भी पढ़ें: NCB की गिरफ्त में बिगबॉस 7 के पूर्व कंटेस्टेंट अरमान कोहली, ड्रग्स मामले में हुई गिरफ्तारी

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल के भीतर रहते एक जानेमाने कारोबारी की पत्नी से 200 करोड़ रुपए की रंगदारी वसूली थी। हाल ही में ईडी की टीम ने सुकेश की करीबी लीना पॉल से पूछताछ की थी। प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले हफ्ते चेन्नई के विभिन्न इलाकों में छापेमारी की थी। इस दौरान ईडी ने 82 लाख से ज्यादा कैश, 2 किलोग्राम सोना और करीब 15 लग्जरी वाहन बरामद की थी।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा ने पार की बोल्डनेस की हद, वायरल हो रही तस्वीरें

बता दें कि इस मामले में सुकेश चंद्रशेखर हाईप्रोफाइल धोखेबाज के रूप में कुख्यात है। उसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट में मामले सुलझाने का झांसा देकर कई कारोबारियों से पैसे वसूलने के भी आरोप हैं। सुकेश वही शख्स है जिसने एआईडीएमके के डिप्टी चीफ टीटीवी दिनाकरन से 2 करोड़ रुपए लेकर चुनाव चिन्ह दिलाने का वादा किया था। इस मामले का खुलासा होने के बाद क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार किया था और लंबे समय से वह जेल में बंद है।