Gauahar- Zaid Weeding: निकाह के बाद रिसेप्शन में भी गौहर का लुक रहा अमेजिंग

गौहर खान और जैद दरबार के निकाह के बाद हुआ ग्रेंड रिसेप्शन, दुल्हन के लुक में गौहर लगीं हुस्न की मल्लिका, फैंस ने कहा ये है अब तक का सबसे खूबसूरत लुक

Updated: Dec 26, 2020, 06:32 PM IST

Gauahar- Zaid Weeding: निकाह के बाद रिसेप्शन में भी गौहर का लुक रहा अमेजिंग
Photo Courtesy: twitter

शुक्रवार शाम गौहर खान और जैद दरबार का ग्रेंड रिसेप्शन हुआ। जिसमें उनके दोस्तों के साथ बालीवुड औऱ टीवी जगत की सेलीब्रिटीज ने शिरकत की। क्रिसमस की सुबह गौहर और जैद का निकाह पढ़ा गया। इसी के साथ गौहर और जैद शादी के बंधन में बंध गए हैं। मुंबई के आलीशान ITC ग्रांड मराठा होटल में शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी रखी गई। इस दौरान भी जैद और गौहर की जोड़ी गजब की लग रही थी। वेडिंग रिसेप्शन में गौहर खान ने वेलवेट वाइन एंड गोल्डन  लहंगा और उससे मैचिंग हैवी गोल्डन ज्वेलरी कैरी की थी। जैद  काली और  सिल्वर शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।  

 

गौहर ने सुबह निकाह में सिल्वर शरारा पहना था , वैसे उनकी सभी रस्मों की सारी ड्रेसेज एक से बढ़कर एक थीं। वेडिंग फंक्शन से लेकर निकाह और रिसेप्शन में पहनी गई हर ड्रेस ने फैंस का दिल जीता । गौहर खान के रिसेप्शन लुक को अब तक का बेस्ट आउटफिट माना जा रहा है।  मरून और गोल्डन लहंगा पहन कर वे सबसे  खूबसूरत ब्राइड लग रही थीं।  

 

और पढ़ें: Gauahar-Zaid Wedding: ज़ैद की हुईं गौहर, कहा निकाह कबूल है


इस लहगें में गोल्डन कढ़ाई के साथ मरून  वेलवेट का बड़ी खूबसूरती से यूज किया गया है।  वहीं शाही कसीदाकारी उनके लुक को और बढ़ा रहे थे। गौहर ने ऑफ शोल्डर ब्लाउज कैरी किया था।  अपना लुक कंप्लीट करने के  लिए उन्होंने मरून  चुनरी ओढ़ रखी थी।


बिगबास विनर गौहर खान ने खुद से 11 साल छोटे जैद को अपना जीवन साथी बनाया है। अब फैंस उनकी हैप्पी मैरिड लाइफ के लिए विशेज दे रहे हैं।