मॉलदीव में करीना खोज रहीं अपना बेटा, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर कही ये बात

वेकेशन पर गईं करीना कपूर, बेटे जेह की खाली कुर्सी के साथ पोज देते हुए पूछा, मेरा बेबी कहां है, फोटो में वे अकेली ही नजर आ रही हैं

Updated: Sep 17, 2021, 07:08 AM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

एक बार फिर करीना कपूर अपने पति सैफ औऱ दोनों बच्चों के साथ मालदीव में छुट्टियां बिताने पहुंची हैं। करीना ने अपनी इंस्टास्टोरी पर कई मजेदार फोटोज शेयर की हैं। वे अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

वहां से वे फैंस के लिए एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर कर रही हैं। बेबो ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो फोटोज शेयर की हैं उनमें वे सी बीच पर चिल करती दिख रही हैं। जो फोटो सबसे ज्यादा फैंस को पसंद आ रही है, उसमें वे ब्रेकफास्ट टेबल पर बैठी हैं। जिस पर उन्होंने लिखा है कि मेरा बेबी कहां है, करीना के बगल में एक बेबी चेयर रखी है और उसपर बेबी नहीं है, बेबी को सीट पर नहीं पाकर करीना को मस्ती सूझी तो उन्होंने फोटो शेयर कर दी। करीना ने यह भी बताया है कि वे अपने ब्रेकफास्ट का भी कितनी बेताबी से इंतजार कर रही हैं।

करीना ने ब्लैक बिकिनी टॉप के साथ नीले रंग की शर्ट पहनी है। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन चूड़ियों और गॉगल के साथ कंप्लीट किया। उनके साइड में उनके बेटे जेह की हाई चेयर थी, जो कि उस वक्त खाली थी। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरा बेबी कहां हैं?"

 

करीना कहीं भी हों वे सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं। हाल ही में उनके घर में गणपति विराजे थे। उन्होंने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने परिवार के साथ पूजा करते हुए फोटो शेयर किया था।

पिछले दिनों में अपनी प्रेगनेंसी वाइबल को लेकर चर्चा में थी। छोटे बेटे जेह के जन्म के बाद करीना ने काफी वेट कम कर लिया है। वे अपना पुराना फिगर पाने के लिए काफी मेहनत की, अब वे पहले की तरह फिट हो गई हैं।

अब मालदीव से उन्होंने अपने वेकेशन की फोटोज शेयर की हैं। फोटो से साथ उसका कैप्शन फैंस को पसंद अ रहा है। दरअसल करीना सैफ औऱ दोनो बच्चों के साथ बच्चों की नैनी भी मालदीव में हैं। हाल ही में इनसभी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाट किया गया था। करीना प्लाजो पैंट के साथ डेनिम शर्ट पहने नजर आई थीं। नैनी ने जेह को गोद में ले रखा था, जबकि सैफ का हाथ थामें तैमूर चल रहे थे।करीना इससे पहले 16 अगस्त को सैफ का बर्थ डे मनाने कपल मालदीव पहुंचा था।

अब 21 सितंबर को करीना का बर्थ डे है, यही वजह है कि उन्होंने छुट्टियां प्लान की हैं। वैसे सैफ की बेटी सारा भी अपने दोस्तों के साथ मालदीव में ही छुट्टियां बिता रही हैं।

 करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा दिसंबर में रिलीज होगी, जिसमें वे आमिर खान के साथ नजर आएंगी, वहीं तख्त  में भी काम कर रही हैं, जिसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं सैफ की फिल्म भूत पुलिस रिलीज के बाद से ही चर्चा में है। जिसमें जैकलीन फर्नाडिस, यामी गौतम और अर्जुन कपूर हैं।