कोविड के बाद बढ़े वेट को मलाइका ने किया कम, फैंस को बताया फिटनेस मंत्र

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोरा ने शेयर की फिटनेस जर्नी, बताया कोरोना ने तोड़ दिया था, लेकिन अपनी मेहनत और डेडीकेशन से 32 हफ्ते बाद एक बार फिर पाया फिटनेस और स्टैमिना

Updated: May 31, 2021, 07:29 PM IST

कोविड के बाद बढ़े वेट को मलाइका ने किया कम, फैंस को बताया फिटनेस मंत्र
Photo courtesy: Instagram

बॉलीवुड में मुन्नी के नाम से मशहूर मलाइका अरोरा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती है। वे सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपनी कुछ फोटोज शेयर करते हुए बताया है कि कोविड सक्रंमण के बाद किस तरह उनका वजह बढ़ गया था। लेकिन राहत की बात है कि उन्होंने अपने वजन पर एक बार फिर कंट्रोल कर लिया है। वे फिर से अपने पुराना फिगर पाने में कामयाब हो गई हैं। ये बताने की जरूरत नहीं कि इसके लिए उन्होंने कितना मेहनत की है। 

 

 

उनकी तस्वीरें उनकी फिटनेस जर्नी को बयां कर रही हैं। मलाइका का कहना है कि कोरोना संक्रमण ने उन्हें तोड़ कर रख दिया था। उनका सांस  लेना तक दूभर था। वे चंद कदम चलने में थक जाया करती थी। उन्हें लगता था कि क्या उनकी लाइफ दोबारा पहले जैसी हो पाएगी। लेकिन कड़ी मेहनत और डेडीकेशन की बदौलत मलाइका ने अपनी फिटनेस और स्टैमिना वापस पहले जैसा पा लिया है।

मलाइका ने अपनी जर्नी के बारे में बताया है कि उनकी फिटनेस, इम्यूनिटी की बदौलत उन्होंने कोरोना को मात दी थी। वे लिखती हैं कि वे खुद को खुशनसीब समझती हैं कि उन्होंने इसे हराया। लेकिन कोरोना की वजह से आई कमजोरी की वजह से वे खुद को निराशा महसूस कर रही थीं। उनकी बाड़ी और माइंड उनका सपोर्ट नहीं कर रही थी। लेकिन उन्होंने ठान लिया कि उन्हें दोबारा सारी एक्टिविटी शुरू करनी है। 

पहले तो यह सब काफी तकलीफ दायक था, लेकिन फिर उन्होंने दर्द पर जीत हासिल की और फिर दर्द को भुलाकर वर्कआउट पर ध्यान देती और अपनी मंजिल तक पहुंची।

 

 

मलाइका लिखती हैं कि उनकी रिकवरी के 32 हफ्ते बीत चुके हैं। अब वे एक बार फिर अपनेआप को महसूस कर रही हैं। मनचाहा वर्कआउट कर पा रही हैं। अब वे पहले से ज्यादा फिजकल और मेंटली स्ट्रांग हो गई हैं।