छोटे नबाव की बॉलीवुड में एंट्री, करण जौहर को असिस्ट कर रहे हैं सैफ के बेटे इब्राहिम

सैफ और अमृता के बेटे इब्राहिम फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में करण जौहर के असिस्टेंट को तौर पर काम कर रहे हैं, फिल्म में धर्मेंद्र, जया, शबाना आजमी, आलिया और रणबीर सिंह आएंगे नजर

Updated: Oct 01, 2021, 04:30 PM IST

छोटे नबाव की बॉलीवुड में एंट्री, करण जौहर को असिस्ट कर रहे हैं सैफ के बेटे इब्राहिम
Photo Courtesy: Instagram

बॉलीवुड सेंसेशन सारा अली खान के छोटे भाई इब्राहिम अली फिल्मी दुनिया में धमाकेदार एंट्री कर रहे हैं। वे फिलहाल पर्दे के पीछे रहकर फिल्मों से जुड़ी बारीकियां सीखने में ज्यादा इंट्रेस्ट ले रहे हैं। उनके गुरू हैं बॉलीवुड के वर्सेटाइट फिल्मी हस्ति करण जौहर जो कि प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, एक्टर, फिल्म राइटर हर फन में माहिर हैं। यहां यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि करण की क्लास में इब्राहिम अली खुद को सिल्वर स्क्रीन के लिए तराशने में जुटे हैं। कहा जाता है अच्छा एक्टर वहीं होता है जो अच्छा आब्जर्वर होता है। शायद यही वजह है कि फिल्म का नाम है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी।

इस फिल्म में एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार काम कर रहे हैं। बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद्र और जया बच्‍चन लंबे अर्से के बाद एक साथ फिल्म में काम करते नजर आएंगे। शबाना आजमी भी खास किरदार निभाएंगी। वहीं रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की प्रेम कहानी अगले साल रिलीज होगी।

नई पीढ़ी के कलाकारों के लिए अपने जमाने के दिग्गज सुपर स्टार्स धर्मेंद्र, जया बच्‍चन और शबाना आजमी के साथ स्‍क्रीन शेयर करना किसी सपने के सच होने जैसा है। गली ब्याज की तरह इस बार भी रणवीर सिंह के अपोजिट आलिया भट्ट हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र और शबाना आजमी आलिया भट्ट के ग्रैंडपैरंट्स के रोल में हैं। जबकि रणवीर सिंह की ग्रैंडमदर का रोल जया बच्चन अदा करेंगी। फिल्म के जरिए करीब 5 साल बाद करण जौहर फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय स्टारर ए-दिल है मुश्किल डायरेक्ट की थी। अब इतनी बड़ी फिल्म में इब्राहिम अली को करण जौहर के साथ काम करने का मौका मिलना किसी लॉटरी के खुलने जैसा है। करण के डायरेक्शन में जया बच्चन कभी खुशी कभी गम और कल हो ना हो में काम कर चुकी हैं।

 

वहीं आलिया के फिल्म करियर की शुरूआत ही धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हुई थी। इब्राहिम को काम सीखाने को लेकर सारा से पूछा गया कि क्या वे अपने भाई को टिप्स देती हैं। इस पर सारा का जबाव था कि घर में एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार मौजूद हैं, ऐसे में उनकी क्या बिसात की वे उन्हें टिप्स दें। बता दें कि सारा इब्राहिम के माता पिता अमृता सिंह और सैफ अली खान के अलावा उनकी दादी शर्मिला टैगोर, बुआ सोहा अली खान, और स्टेप मॉम करीना कपूर भी फिल्मी दुनिया की जानी मानी हस्ती हैं।