कैटरीना, विक्की की शादी में शेरा की एंट्री, सलमान खान ने कपल की सुरक्षा के लिए भेजा अपना बॉडीगार्ड

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिश्तेदारों का जयपुर पहुंचने का सिलसिला शुरू, 7 दिसंबर से शुरू होंगी शादी की रस्में, 9 दिसंबर को फेरे होंगे, 120 मेहमानों को दिया न्योता, बिना RTPCR टेस्ट नहीं मिलेगी एंट्री

Updated: Dec 06, 2021, 05:20 PM IST

कैटरीना, विक्की की शादी में शेरा की एंट्री, सलमान खान ने कपल की सुरक्षा के लिए भेजा अपना बॉडीगार्ड
Photo Courtesy: instagram

इस साल की सबसे हाईप्रोफाइल शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। कैटरीना-विक्की की शादी में देश विदेश से मेहमानों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। इस बीच कपल की सुरक्षा की खास जिम्मेदारी बॉलीवुड स्टार सलमान खान उठा रहे हैं। सलमान ने अपने सबसे भरोसेंद बॉडीगार्ड शेरा को कैटरीना की शादी में भेजा है। शेरा कैट और विक्की की सुरक्षा का ध्यान रखेंगे।कपल सोमवार शाम तक हेलीकाप्टर से फोर्ट पहुंचने वाला है।

 सलमान खान विदेश में शूटिंग कर रहे हैं। इसलिए वे इस शादी में शामिल नहीं होने वाले हैं। विक्की कैट को एक्स्ट्रा सिक्योरिटी शेरा को सौंपी गई है। कोरोना और भीड़ दोनों की वजह से इस शादी में सुरक्षा का खास ख्याल रखा जा रहा है। सलमान के बॉडीगार्ड शेरा सुरक्षा एजेंसी संचालित करते है, स्थानीय पुलिस के अलावा शेरा और उनकी टीम विक्की कैटरीना की सुरक्षा का एक्सट्रा ख्याल रखेगी। सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट की सुरक्षा का जिम्मा उन्हें सौंप दिया गया है।

शादी में मेहमानों का वैक्सीनेटेड होना अनिवार्य किया गया है, वहीं जिनका वैक्सीनेशन नहीं हुआ है उन्हें RTPCR टेस्ट के बाद ही एंट्री मिलेगी। मेहमानों को शादी में फोन लाने, और शादी के बारे में मीडिया में बात करने की मनाही है। विक्की कैटरीना अपनी शादी को बेहद प्राइवेट रखना चाहते हैं। उन्होंने अपनी शादी के फोटोज के राइट्स एक विदेशी मैगजीन को करोड़ों में बेचे हैं।

इस हाईप्रोफाइल शादी में बॉलीवुड स्टार्स के अलावा कई VIP गेस्ट आने की भी खबरें हैं। 7 दिसंबर को संगीत सेरेमनी होगी, जिसमें नेहा कक्कड औऱ रोहनप्रीत के परफार्म करने की खबर है, कोरियोग्राफी फराह खान ने की है। करण जौहर भी खास अंदाज में नजर आ सकते हैं। 8 दिसंबर को विक्की कैट की मेहंदी होगी। पारंपरिक शादी की रस्में 9 दिसंबर को होंगी। शादी में कैटरीन खास राजस्थानी मेहंदी लगाने वाली हैं।