Egypt के ट्रैवल एजेंट और बेटी के लिए शाहरुख खान ने भेजा तोहफा, शाहरुख के विदेशी फैन ने की थी भारतीय की मदद

अशोका यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर अश्विनी देशपांडे की मिस्त्र के एक ट्रैवल एजेंट ने मदद की थी, देशपांडे को पेमेंट करने में दिक्कत आ रही थी, जिसके बाद ट्रैवल एजेंट ने अश्विनी देशपांडे की टिकट यह कहकर बुक कर दी थी कि उसे देशपांडे पर भरोसा है क्योंकि वह शाहरुख खान के देश से हैं

Updated: Jan 23, 2022, 04:33 PM IST

Egypt के ट्रैवल एजेंट और बेटी के लिए शाहरुख खान ने भेजा तोहफा, शाहरुख के विदेशी फैन ने की थी भारतीय की मदद

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने अपने विदेशी फैन की ख्वाहिश पूरी कर दी है। अशोका यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर अश्विनी देशपांडे की मदद करने के लिए शाहरुख खान ने ट्रैवल एजेंट का शुक्रिया अदा किया है। इसके साथ ही शाहरुख खान ने अपने फैन और फैन की बेटी के लिए उपहार भी भेजे हैं। 

बॉलीवुड सुपरस्टार ने अपने Eqgyptian फैन के लिए अपने ऑटोग्राफ वाली तस्वीरें व लेटर भेजे हैं। इसके साथ ही फैन की बेटी के लिए भी शाहरुख ने अलग से संदेश भेजा है। वहीं प्रोफेसर देशपांडे की बेटी के लिए भी अपने ऑटोग्राफ वाली तस्वीर भेजी है। शाहरुख खान ने अपने फैन को भेजे संदेश में कहा है कि मेरे देशवासी की मदद करने के लिए शुक्रिया। इसके साथ ही शाहरुख ने उनके सुखद जीवन की कामना की है। 

क्या है मामला 

दरअसल कुछ ही दिन पहले अशोका यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर अश्विनी देशपांडे ने ट्वीट कर बताया था कि उन्हें टिकेट की प्री बुकिंग करने में दिक्कत आ रही थी। इस पर मिस्त्र के ट्रैवल एजेंट ने अश्विनी देशपांडे की टिकट यह कहकर बुक कर दी कि उसे अश्विनी पर भरोसा है, क्योंकि वह शाहरुख खान के देश से हैं। 

अश्विनी का यह ट्वीट लोगों को काफी पसंद आया था। जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर भी किया था। इसके कुछ ही दिनों बाद अश्विनी देशपांडे ने उस ट्रैवल एजेंट से मुलाकात की थी। मुलाकात की तस्वीरों को साझा करते हुए अश्विनी ने शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को टैग करते हुए कहा था कि अगर उसकी बेटी के लिए शाहरुख खान के ऑटोग्राफ वाली तस्वीर पहुंच जाए, तो ट्रैवल एजेंट काफी खुश हो जाएगा। 

इसके बाद शाहरुख खान ने ट्रैवल एजेंट, ट्रैवल एजेंट की बेटी और अश्विनी देशपांडे की बेटी लिए उपहार भेज दिए। अश्विनी देशपांडे ने खुद इन सामग्रियों को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख खान की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।