कोरोना की चपेट में आए सोनू सूद, सोशल मीडिया पर लिखा पॉजिटिव, मूड को बताया सुपर पॉजिटिव

जरूरतमंदों के मसीहा सोनू सूद कोरोना संक्रमित, ट्वीट पर लिखा आइसोलेट हूं लेकिन मदद को हमेशा आपके साथ, फैंस ने दी नसीहत दूसरों का ही नहीं अपना भी रखें ख्याल

Updated: Apr 17, 2021, 02:44 PM IST

कोरोना की चपेट में आए सोनू सूद, सोशल मीडिया पर लिखा पॉजिटिव, मूड को बताया सुपर पॉजिटिव
Photo courtesy: The Indian Express

कोरोना काल में जरूरतमंदों के लिए मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सोनू ने ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। फैंस को बताया है कि वे सारी सावधानियां बरत रहे हैं। उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। सोनू सूद लिखते हैं कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है लेकिन उनका मूड सुपर पॉजिटिव है। सोनू लोगों को  यह संदेश देना चाहते हैं कि हालात कैसे भी हों सकारात्मक रहना चाहिए। सोनू ने लिखा है कि चिंता मत कीजिए इससे मुझे आपको मदद करने के लिए और समय मिल गया है। मैं हमेशा आपके साथ हूं।  

 

 

साल 2020 के दौरान देशव्यापी कोरोना लॉकडाउन के समय से ही वे प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने अब तक अनगिनत लोगों की मदद की है। लोगों को घर पहुंचाने के लिए ट्रेन, बस, हवाई जहाज और अन्य वाहनों की मदद ली। वहीं बाढ़ और अन्य आपदाओं में फंसे लोगों की मदद की।

और पढ़ें: सोनू सूद ने ज़रूरतमंदों की मदद के लिए 10 करोड़ का कर्ज लिया, अपने दुकान-मकान रखे गिरवी

अब लोगों को कोरोना इलाज के लिए दवाएं और आक्सीजन तक उपलब्ध करवा रहे हैं। उन्होंने अपने इन्हीं अनुभवों को एक किताब के तौर पर लिखा है। वे लोगों को रोजगार देने की मुहीम भी चला रहे हैं।

और पढ़ें: सोनू सूद एशिया की 50 हस्तियों में अव्वल, ब्रिटिश अख़बार ने ज़रूरतमंदों की मदद पर दिया सम्मान

सोनू सूद ने ज़रूरतमंदों की मदद के लिए 10 करोड़ का कर्ज लिया है जिसके लिए उन्होंने अपने दुकान-मकान तक गिरवी रखे हैं। गरीबों के मसीहा सोनू सूद का मंदिर तेलंगाना राज्य में बनाया गया है, जहां उनकी बाकायदा पूजा की जाती है। फिल्मों में विलन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद को अब हीरो बनने का ऑफर मिलने लगा है।