सनी लियोन के डांस पर विवाद, मथुरा के पुजारियों को एतराज़

इंटरनेट पर सनी लियोन का 'मधुबन में राधिका नाचे' एलबम का धमाल, मथुरा के पुजारियों ने जताई आपत्ति, नृत्य को बताया अश्लील, प्रतिबंध लगाने की मांग

Updated: Dec 25, 2021, 04:59 AM IST

Photo Courtesy: The Indian Express
Photo Courtesy: The Indian Express

मथुरा। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन का नया गाना मधुबन लॉन्चिंग के साथ ही इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। गाने में एक बार फिर कनिका कपूर और सनी लियोन की जोड़ी को लोग खुब पसंद कर रहे हैं। उधर मथुरा में इसका जमकर विरोध हो रहा है। दरअसल, सनी लियोन के डांस स्टेप्स से मथुरा के पुजारी खफा हो गए हैं और उन्होंने इसपर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मथुरा के पुजारियों ने मधुबन गाने में सनी लियोन के द्वारा किए गए डांस की वजह से धार्मिक भावना आहत होने का आरोप लगाया है। पुजारियों ने इसे अश्लील करार देते हुए कहा है कि अगर वह सीन वापस नहीं लेती और सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगती तो उन्हें भारत में रहने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें: CJI बनने के बाद पहली बार अपने गांव पहुंचे एनवी रमना, बैलगाड़ी पर हुए सवार, ग्रामीणों ने बरसाए फूल

वृंदावन के संत नवल गिरी महाराज ने कहा है कि यदि सरकार अभिनेत्री सनी लियोन के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है और इस गाने पर प्रतिबंध नहीं लगाती है तो हम कोर्ट तक जाएंगे। अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश पाठक ने भी सनी के डांस वीडियो पर आपत्ति जताते हुए कहा कि उन्होंने गीत को अपमानजनक तरीके से पेश कर बृजभूमि की प्रतिष्ठा को धूमिल किया है।

सोशल मीडिया पर इस गाने को मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने मिल रही है। कुछ लोग सनी के डांस मूव्स की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग इसे हिंदू धर्म और आस्था के खिलाफ बता रहे हैं। यूट्यूब पर सिर्फ दो दिनों के भीतर इस गाने को 7.8 मिलियन लोग देख चुके हैं। 

सनी के इस गाने को सारेगामा म्यूजिक ने रिलीज किया है। इस गाने के टाइटल ट्रैक कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने गाए हैं। सनी लियोन की डांस स्टेप्स को बॉलीवुड के फेमस कोरियोग्राफर गणेश उस्ताद ने निर्देशित किया है। इस गाने को मूल रूप से मोहम्मद रफी ने 1960 की फिल्म कोहिनूर के लिए गाया था।