बॉक्स आफिस पर धूम मचाने के बाद ओटीटी प्लेटफार्म पर छाने आ रही है Master

कोरोना काल में सिनेमाघरों का सूखा खत्म करने वाली साउथ की फिल्म मास्टर अब ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी, 29 जनवरी को खत्म होगा फैंस का इंतजार

Updated: Jan 27, 2021, 04:01 PM IST

बॉक्स आफिस पर धूम मचाने के बाद ओटीटी प्लेटफार्म पर छाने आ रही है Master
Photo Courtesy: Indian express

अगर आपने कोरोना के डर से अब तक थियेटर्स का रुख नहीं किया है, और एक्शन और थ्रिल से लबरेज फिल्म मास्टर नहीं देखी है, तो चिंता की कोई बात नहीं अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है। 29 जनवरी को फिल्म मास्टर अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

 

नए साल में 13 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ने देश विदेश मे कमाई के सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं। पहले ही दिन 40 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म 225 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। अकेले भारत में फिल्म ने 186 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है, पचास फीसदी ऑक्यूपेंसी की अनुमति होने पर भी फिल्म सोल्ड आउट रही है। याने फिल्म का हर शो में हाउसफुल रहा है।

 

मास्टर 240 देशों समेत भारत में 29 जनवरी से देख सकेंगे। अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म मास्टर का डिजिटल प्रीमियर होने जा रहा है, दर्शक घर बैठे फिल्म का आनंद ले सकते हैं।

फिल्म में साउथ के दो सुपरस्टार, थलपति विजय और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में हैं। दोनों के बीच के एक्शन सीन्स दर्शकों को खासे पसंद आए हैं। कोरोना काल में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म मास्टर में   थलपति विजय और विजय सेतुपति के अलावा मालविका मोहनन, एंड्रिया जेरेमिया, शांतनु भाग्यराज, अर्जुन दास भी नजर आएंगे।  

और पढ़ें: बॉक्स आफिस के लिए संजीवनी बनी साउथ की फिल्म मास्टर, पहले ही दिन 40 करोड़ का कलेक्शन

फिल्म के राइटर, डायरेक्टर लोकेश कनगराज हैं, इसके प्रोड्यूसर जेवियर ब्रिटो हैं, फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर ने म्यूजिक दिया है। एक्शन थ्रिलर फिल्म में साउथ के दो सुपरस्टार्स थलपति विजय और विजय सेतुपति ने कमाल की एक्टिंग की है।

फिल्म मास्टर में थलपति विजय जॉन दुरैराज नाम के एक शराबी प्रोफेसर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनका ट्रांस्फर एक किशोर विद्यालय में कर दिया जाता है, जहां उसकी मुलाकात विजय सेतुपति याने भवानी से होती है, भवानी अपने निजी फायदे के लिए छात्रों का उपयोग करता है। इसी से दोनों में टकराव की स्थिति बन जाती है, दोनों के बीच एक्शन फैंस को पसंद आते हैं। फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिन्दी के दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है।