माथे पर जड़ा 175 करोड़ का हीरा, लेकिन ये अवेंजर्स का विज़न नहीं

अमेरिकी रैपर लिल उज़ी वर्ट (Lil Uzi Vert) ने 11 कैरेट का रेयर पिंक डायमंड माथे पर जड़वाया, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें, कई लोगों ने अवेंजर्स सीरीज़ की फ़िल्मों के किरदार विज़न से की तुलना

Updated: Feb 05, 2021, 07:27 PM IST

माथे पर जड़ा 175 करोड़ का हीरा, लेकिन ये अवेंजर्स का विज़न नहीं
Photo Courtesy: Cult Mtl

अमेरिकी रैपर लिल उज़ी वर्ट (Lil Uzi Vert) अपने अनोखे स्वैग के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं। उन्होंने हाल ही में अपने माथे पर पिंक डायमंड जड़वाया है, जो गुलाबी तिलक जैसा नजर आ रहा है। लिल का पिंक डायमंड 11 कैरेट का है, जो रेयर क्वालिटी का है। इस पिंक डायमंड की कीमत 24 मिलियन डॉलर यानी इंडियन करंसी में करीब 175 करोड़ रुपये है। रैपर लिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने माथे और अंगूठी में हीरा पहने दिखाई दे रहे हैं। उनकी फोटो, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, उनके वीडियो को अब तक  11 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। दुनिया भर में उनके फैंस उनके अनोखे शौक को लेकर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई लोग तो माथे पर हीरा जड़वाए लिल उज़ी की तुलना अवेंजर्स सीरीज़ की फ़िल्मों के लोकप्रिय किरदार विज़न से कर रहे हैं। 

 

लिल का कहना है कि वे इस रेयर पिंक डायमंड के लिए चार साल से पेमेंट कर रहे थे। साल 2017 से शुरू हुआ इंतजार 2021 में जाकर खत्म हुआ। लिल उजी वर्ट के पास अमेरिका में कई घर और महंगी लग्जरी गाड़ियां हैं, लेकिन उनकी कुल कीमत भी इस पिंक डायमंड से काफी कम बताई जा रही है। कहा जाता है शौक बड़ी चीज है, शौक के लिए दुनिया भर में लोग कई तरह के जतन करते हैं, लेकिन माथे पर पिंक डायमंड जड़वाने वाले लिल ने अब ऐसे किसी शौक से तौबा कर ली है। उन्होंने कहा है कि अब वे लाइफ में दोबारा ऐसा कोई शौक नहीं करेंगे। गौरतलब है कि लिज ने कानों में भी डायमंड पहन रखा है, और नाक में भी पियरसिंग करा रखी है।

लिल उजी की उम्र महज 26 साल है, दुनिया भर में उनके करोड़ों फैंस हैं, सोशल मीडिया पर करोड़ों फॉलोअर्स हैं। लिल उजी वर्ट का असली नाम साइमर बाइसिल वुड्स (Symere Bysil Woods) है। लेकिन उनके फैंस उन्हे प्यार से लिल पुकारते हैं। लिल एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड विनर हैं।

 

लिल को सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट्स मिल रहे हैं। एक फैन ने पूछा की आपने इस हीरे को अंगूठी में क्यों नहीं पहना माथे पर क्यों जड़वाया है? इस पर लिल ने मजाकिया लहजे में जवाब दिया कि अगर अंगूठी गुम हो जाएगी तो आप जैसे फैंस मेरा और ज्यादा मजाक उड़ाएंगे।