25 साल से एक जैसे भोजन पर हैं फ़ुटबॉलर बेकहम की पत्नी, पति को साथ न दे पाने का है मलाल

स्टार फुटबॉलर को वाइफ के साथ खाना नहीं शेयर कर पाने का है मलाल, बोले पत्‍नी के साथ अच्‍छा खाने की तमन्‍ना रही अधूरी, विक्टोरिया अपनी डाइट में केवल ग्रील्ड फिश और सब्जियां लेती हैं,वे मक्खन, तेल और सॉस से परहेज है

Updated: Feb 03, 2022, 01:27 PM IST

Photo Courtesy: showbiz
Photo Courtesy: showbiz

खेल और फिल्मों से जुड़ी सेलीब्रिटीज की फिटनेस देखकर हर कोई उनके जैसा बनने की चाहत रखता है। यही वजह है कि उनसे जुड़ी बातों लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं। इनदिनों फेमस फुटबॉलर डेविड बेकहम की पत्नी विक्टोरिया के डाइट की चर्चा जोरों पर है। खिलाड़ी ने अपनी पत्नी की खानपान से जुड़ी आदतों का खुलासा खुद किया है।

पूर्व फुटबॉलर स्टार डेविड बेकहम ने अपनी पत्नी के बारे में बताया है कि वे बेहद बोरिंग खाना खाने की शौकीन हैं। उनका कहना है कि उनकी वाइफ विक्टोरिया पिछले करीब 25 साल से एक जैसा खाना खा रही हैं। वह केवल ग्रिल्ड फिश, साबुत अनाज और उबली सब्जियां खाती हैं। वे अपनी डाइट से किसी तरह का कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करती, फिर चाहे कोई भी मौका क्यों ना हो। विक्टोरिया एक फेमस फैशन डिजाइनर और दुनिया के अमीर लोगों में शुमार हैं। बेकहम का कहना है कि वाइफ को लगातार ढाई दशक से एक जैसी डाइट लेता देख उन्हें बेहद निराशा होती है। पुरानी बातें याद करते हुए फुटबॉलर ने कहा है जब विक्टोरिया प्रेगनेंट थी तब एक बार उन्होंने बेकहम की प्लेट से खाना चखा था। एक कार्यक्रम के दौरान बेकहम ने कहा कि उन्हें ताउम्र इस बात का मलाल है कि उनके साथ बैठा उनका पार्टनर बोरिंग चीजों से अपना पेट भरता है, जबकि पूरी फैमिली स्वादिष्ट और मजेदाऱ खाने और वाइन का लुत्फ ले रही होती है।

दरअसल बेकहम रिवर कैफे टेबल 4 पॉडकास्ट पर अपनी बात साझा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी की डाइट से जुड़े कई सीक्रेट्स का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वे डाइन और वाइन दोनों को लेकर काफी इमोशनल हैं। जब भी वे कुछ बढ़िया खा रहे होते हैं तो उनकी इच्छा होती है कि उनके साथ बैठा हर शख्‍स उसका आनंद ले, लेकिन अफसोस विक्टोरिया के सात उनकी यह तमन्‍ना कभी पूरी नहीं हो पाती है।

मजाकिया लहजे में बेकहम ने कहा कि जब उनकी पत्‍नी घर पर नहीं होती तब उन्हें ज्यादा मजा आता है, क्योंकि वे मनमर्जी से जो चाहे पका सकते हैं। उनके चार बच्चों के बिना घर में रहने में मजा आता है क्योंकि तब वह जो चाहें, वह पका सकते हैं। विक्टोरिया की आदत के बारे में बेकहम को पहले से ही पता था, उन्होंने शादी के पहले ही पति को बताया था कि वह बटर, ऑयल या सॉस में बनाया खाना नहीं खाती हैं। विक्टोरियो को मीट और डेयरी प्रोडक्‍ट्स से भी परहेज है। वे अपना डाइट रुटीन खुद के बर्थ डे और एनिवर्सरी पर भी नहीं तोड़ती वे इन मौकों पर फ्रूट केक खाना पसंद करती हैं।

इंग्लैंड के खिलाड़ी 46 वर्षीय डेविड बेकहम को खाना शेयर करना पसंद है, लेकिन वे अपनी पत्नी के बोरिंग खाने का स्वाद नहीं लेना चाहते हैं। डेविड बेकहम की गिनती बेहद गुडलुकिंग खिलाड़ी के तौर पर होती है। उनका प्रोफेशनल फुटबॉल करियर साल 1992 से 2013 तक रहा है। वे ऑलटाइम स्टाइलिश फुटबॉलर कहे जाते हैं। वे एक सफल बिजनेसमैन और मॉडल भी हैं। उनकी नेटवर्थ करीब 3 हजार करोड़ रुपये ज्यादा है।