अब मुफ्त नहीं रहेगा ट्विटर, यूजर्स को चुकाने होंगे पैसे, एलन मस्क ने दिया जोरदार झटका

एलन मस्क ने अपने ट्वीट में लिखा है कि शायद कॉमर्शियल/सरकारी यूजर्स को इसके उपयोग के लिए कीमत चुकानी पड़ सकती है, हालांकि मस्‍क ने यह साफ कर दिया है कि आम यूजर्स के लिए ट्विटर का उपयोग मुफ़्त होगा

Updated: May 04, 2022, 09:11 AM IST

अब मुफ्त नहीं रहेगा ट्विटर, यूजर्स को चुकाने होंगे पैसे, एलन मस्क ने दिया जोरदार झटका

कैलिफोर्निया। दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने हाल ही में ट्विटर को खरीदा है और अब उनकी नजर इस लोकप्रिय सोशल साइट से कमाई पर है। उन्होंने एक ट्वीट कर बताया है कि अब ट्विटर मुफ्त नहीं रहेगा बल्कि यूजर्स को पैसे चुकाने होंगे। हालांकि मस्‍क ने यह भी साफ कर दिया है कि आम यूजर्स के लिए ट्विटर का उपयोग मुफ़्त होगा।

एलन मस्क ने बुधवार को कहा कि ट्विटर इंक कमर्शियल और सरकारी यूजर्स के लिए मामूली शुल्क ले सकता है। मस्क ने एक ट्वीट में कहा, 'कैजुअल यूजर्स के लिए ट्विटर हमेशा फ्री रहेगा, लेकिन कमर्शियल/सरकारी यूजर्स के लिए यह थोड़ी सी कीमत हो सकती है।'

ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदने के बाद रिपोर्ट्स की मानें तो एलन मस्क अब कंपनी ने कई बड़े बदलाव करने के मूड में हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि कंपनी से सीईओ पराग अग्रवाल और पॉलिसी हेड विजया गाड्डे को कंपनी से निकाला जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मस्क नया सीईओ ढूंढ रहे हैं।

ट्विटर अपने यूजर्स को अपने ट्वीट्स में गलतियों को ठीक करने में मदद करने के लिए एक एडिट बटन देने की योजना बना रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अपने नए बनने वाले बॉस एलन मस्क की ओर से इस संबंध में जोर देने के बाद एडिट बटन जल्द प्रदान करने के लिए जुटा हुआ है।