दर्दनाक सड़क हादसे में 3 शिक्षकों की मौत, स्कूल से लौटते समय कार ने बाइक को मारी टक्कर

स्कूल से लौट रहे 3 शिक्षकों को कार ने टक्कर मार दी जिससे 2 शिक्षकों की मौके पर ही मौत हो गई एवं एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Updated: Aug 10, 2023, 02:52 PM IST

Image courtesy-  Patrika
Image courtesy- Patrika

मुरैना। मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बुधवार को एक और दर्दनाक सड़क हादसा प्रदेश के मुरैना जिले से सामने आया है। जहाँ सड़क हादसे में तीन शिक्षकों की मौत हो गयी है। हादसे में शिक्षकों की बाइक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार 3 शिक्षकों में से 2 की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। गंभीर हालत में उन्हें इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, राजोधा स्थित सीएम राइस स्कूल में कार्यरत तीन शिक्षक दीनदयाल त्यागी, कृष्ण बिहारी चौबे और शिव कुमार ड्युटी खत्म कर एक ही बाइक पर सवार होकर अपने अपने घर के लिए लौट रहे थे। इसी दौरान ओरेठी गांव के पास उनकी बाइक को एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि, बाइक कई फीट दूर खंती में जा गिरी, जिससे दीनदयाल त्यागी और कृष्ण बिहारी चौबे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शिव कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये थे। 

हादसे के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने ही घायल शिक्षक शिव कुमार को पोरसा अस्पताल पहुंचाया। वहीं घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों शिक्षकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं घायल शिक्षक को प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर कर किया गया। इलाज के दौरान शिव कुमार ने भी दम तोड़ दिया। बाइक सवारों को टक्कर मारने वाली कार पर उत्तर प्रदेश के झांसी की पासिंग है। जो एक्सिडेंट के कारण पूरी तरह नष्ट हो चुकी है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

राजोधा पुलिस चौकी के प्रभारी प्रज्ञा शील ने बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर ओरेठी गांव के पास हुई दुर्घटना में बाइक पर सवार तीन शिक्षक में से दो की मौके पर ही मौत हो गई एवं एक घायल शिक्षक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उनकी बाइक को झांसी उत्तर प्रदेश की पासिंग वाली कार ने टक्कर मार दी थी। कार और बाइक पूरी तरह नष्ट हो गईं हैं। कार को जब्त कर कार मालिक का पता लगाया जा रहा है।