बेस्वाद खाना बनाने से नाराज पति ने पत्नी की हत्या की, 3 साल के बेटे ने किया खुलासा

इंदौर में खाना पसंद नहीं आने से नाराज पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर जान ले ली, 3 साल के मासूम बेटे ने बतया पापा कह रहे थे कि तुमने गंदा खाना क्यों बनाया

Updated: Sep 20, 2021, 03:33 PM IST

बेस्वाद खाना बनाने से नाराज पति ने पत्नी की हत्या की,  3 साल के बेटे ने किया खुलासा
Photo Courtesy: ipleaders

इंदौर। गांधी नगर इलाका स्थित  फ्रेंड्स कॉलोनी में बेस्वाद खाना बनाने पर एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इस बात का खुलासा मृतका के तीन साल के बेटे ने किया है। उसने बताया कि रात में पिता ने उसकी मां को बहुत पीटा था। बेटे ने तोतली आवाज में कहा कि पापा मम्मी से झगड़ा कर रहे थे। बोल रहे थे कि उसने अच्छा खाना नहीं बनाया है, पापा बहुत गुस्से में थे, उन्होंने पहले पाइप और डंडे से पीटा फिर मां का गला दबा दिया। मां रो रही थी, बेटे का कहना है कि वह पापा को देखकर डर गया था, जब पापा कमरे से बाहर निकले तो उसने मां को पानी पिलाने की कोशिश की लेकिन मां ने पानी तक नहीं पिया। 

मृतका की पहचान सोनू उर्फ यशोदा पाटीदार के रूप में हुई है। उसकी हत्या का आरोप उसके पति विनोद पाटीदार पर लगा है। महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। महिला के परिजनों ने यशोदा के पति विनोद पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि वह अक्सर यशोदा के साथ मारपीट करता रहता था।

पति-पत्नी में कई दिनों से बोलचाल बंद थी। यशोदा ने अपने मायके वालों को इस अनबन की खबर दी थी। उसने बताया था कि उसका पति उसे जान से मारने की धमकी दे रही है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है मामले की जांच जारी है। पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी है।