FIR दर्ज होने के बाद बैकफुट पर अशनीर ग्रोवर, इंदौरवासियों से मांगी माफी

इंदौर पर स्वच्छता सर्वे खरीदने का आरोप लगाने के बाद अशनीर ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कहा कि FIR से मुझे फर्क नहीं पड़ता, नेताओं से नहीं केवल इंदौर के लोगों से माफी मांग रहा हूं।

Publish: Sep 12, 2023, 05:15 PM IST

Image courtesy- DB
Image courtesy- DB

इंदौर। स्वच्छता सर्वे को खरीदा हुआ बताने को लेकर अशनीर ग्रोवर पर इंदौर के थाने में FIR दर्ज हुई। इसके बाद अशनीर ने अपना एक वीडियो जारी कर इंदौर वासियों से माफी मांगी है लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है। उन्होंने इंदौरवासियों से तो माफी मांग ली है लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कहा की वे नेताओं से माफी नहीं मांगेंगे। अपनी बात पर अडिग रहते हुए उन्होंने भोपाल को भारत का सबसे अच्छा शहर भी बताया।

अशनीर ग्रोवर ने रविवार को इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि इंदौर ने स्वच्छता सर्वे खरीदा है। जिसके बाद विवाद शुरु हो गया। इस बयान पर उनके विरुद्ध इंदौर के एक थाने में एफआईआर भी दर्ज हो गई। इस विवाद में प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी कूद पड़े। उन्होंने अशनीर की आलोचना करते हुए ट्वीट भी किया।

विवाद बढ़ने के बाद अशनीर ने मंगलवार सुबह ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया। जिसमें उन्होंने कि 'सॉरी। नॉट सॉरी।' इंदौर के लोगों से माफी मांगता हूं। लेकिन नेताओं से नहीं। मुझे FIR से डर नहीं लगता है। इंदौर के लोग महान हैं और उनका शहर भी महान है। लेकिन हर जगह नेताओं को चैन नहीं पड़ता है। हंसी-ठिठोली में बोली गई बात को नेताओं ने बिना बात के मुद्दा बना दिया। लेकिन मैं किसी नेता से माफी नहीं मांगूंगा चाहे किसी भी पार्टी का हो। एफआईआर कर लो। केस कर लो। कोई फर्क नहीं पड़ता। 

उन्होंने वीडियो में आगे कहा, 'जहां कुछ नहीं है वहां मुद्दा न बनाएं। यह चुनावी साल हो सकता है लेकिन लोग समझदार हैं। इंदौर के लोग सुपर स्मार्ट हैं। मैं जब चाहूं, जितनी बार चाहूं इंदौर आऊंगा और इंदौर के लोग मेहमाननवाजी में कोई कमी नहीं रखेंगे। और हां भोपाल और इंदौर में से मेरा पसंदीदा भोपाल ही है। मेरे लिए भोपाल को निचले स्तर पर रखना बेईमानी होगी। भोपाल प्रदेश ही नहीं बल्कि भारत का सबसे अच्छा शहर है।'

बता दें कि अशनीर ग्रोवर ने हाल ही में इंदौर दौरे के दौरान कहा था कि, 'मेरे साथ दिक्कत क्या है कि तीन-चार साल सुन लिया कि इंदौर सबसे साफ शहर है। तुमने सर्वे खरीदा है। सीधी-सी बात है।' अशनीर का यह मामूली बयान देखते ही देखते तूल पकड़ लिया और बात FIR तक पहुंच गई