Jabalpur Viral Video: दबंगों ने ऑटो ड्राइवर को अधमरा होने तक पीटा, दो गिरफ्तार

MP Crime: मध्य प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर कांग्रेस ने उठाया सवाल, 'जंगल राज' कायम होने का लगाया आरोप

Updated: Oct 13, 2020, 01:59 PM IST

Jabalpur Viral Video: दबंगों ने ऑटो ड्राइवर को अधमरा होने तक पीटा, दो गिरफ्तार
Photo Courtesy: navdunia

जबलपुर। जबलपुर में एक शख्स की निर्दयता से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो ऐसा है, जिसे देखकर इंसानियत शर्मसार हो जाए। वीडियो में एक गरीब ऑटो ड्राइवर को बेदम होने तक पीटा गया। इतना ही नहीं अधमरा होने के बाद दबंगों ने उसे बाइक पर बैठाकर घुमाया भी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला जबलपुर के अधारतला थाना इलाके के शोभापुर का मामला है। जहां रविवार को एक ऑटो और स्कूटी की टक्कर हो गई थी। टक्कर से गुस्साई स्कूटी चालक महिला ने फोन करके अपने परिचितों को बुला लिया। महिला के इशारे पर उन्होंने ऑटो ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई की। इतना ही नहीं ड्राइवर के बेहोश होने के बाद भी उसे लात घूंसे मारे। इस दौरान वहां मौजूद लोग तमाशाई बनकर वीडियो बनाते रहे, अब यह वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑटो में लोहे का सामान लदा था, जो हादसे के दौरान सड़क पर बिखर गया था। जिसके बाद स्कूटी चालक महिला के कहने पर दबंगों ने लोहे के उस सामान से भी ऑटो चालक की बेरहमी सी पिटाई की। उसके अधमरा होने के बाद आरोपी आटो चालक को बाइक में टांग कर ले गए। एक शख्स ने दबंगों को रोकने की कोशिश की, लेकिन आरोपी उससे लड़ने लगे तो वह शख्स भी डरकर पीछे हट गया।

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ वकील विवेक तन्खा ने पिटाई से घायल ऑटो चालक के इलाज के लिए 10 हजार रुपए देने की बात कही है। उन्होंन ट्वीट में लिखा है, 'कौन हैं यह दो दरिंदे। इस तरह से ऑटो चालक या किसी को भी मारने का अधिकार इन युवकों को किसने दिया। वहीं कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने मध्यप्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े किए हैं। उन्होंने एक ट्वीट करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।