प्यार में धोखा इसलिए ठोका, आरक्षक प्रेमी ने प्रेमिका, उसके पिता और भाई को मारी गोली

आरोपी ने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा, "प्यार में धोखा इसलिए ठोका, वह भी उसको नहीं, उसको तो ऐसा दर्द दिया है जो वह कभी भूल नहीं पाएगी।"

Updated: May 22, 2023, 01:47 PM IST

शाजापुर। मध्य प्रदेश के शाजापुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका, उसके पिता और भाई को गोली मार दी। इस घटना में युवती के पिता की मौत हो गई, जबकि दोनों भाई-बहन घायल हैं। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा, "प्यार में धोखा इसलिए ठोका, वह भी उसको नहीं, उसको तो ऐसा दर्द दिया है जो वह कभी भूल नहीं पाएगी।"

मामला शाजापुर जिले के बेरछा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मालीखेड़ा का है। बताया जा रहा है कि आरोपी सुभाष खराड़ी देर रात सीढ़ी के जरिए युवती शिवानी खान के घर में घुसा और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें युवती के पिता जाकिर खान की मौत हो गई। वहीं, शिवानी और उसका भाई राज घायल हो गए। शिवानी को गंभीर हालत में इंदौर रेफर कर दिया गया। मामूली चोट आने की वजह से भाई का जिला अस्पताल में ही इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: MP: शहडोल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कॉल गर्ल्स के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े गए भाजपा नेता

वारदात को अंजाम देने के बाद सुभाष वहां से भाग निकला और फिर कुछ देर बाद इंटरनेट मीडिया पर युवती के साथ अपने फोटो डालकर लिखा- प्यार में धोखा, इसलिए ठोका.…। इतना ही नहीं गोलीकांड के बाद युवक ने खुद भी ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह उसका शव रेल पटरी पर मिला।

जानकारी के मुताबिक सुभाष के पिता मायाराम खराड़ी पुलिस विभाग में एसआई के पद पर 8 साल पहले बेरछा थाने में पदस्थ थे। पिता की मौत के बाद सुभाष को अनुकंपा नियुक्ति मिल गई। फिलहाल उसकी पोस्टिंग देवास जिले में आरक्षक पद पर थी। वह देवास DSP किरण कुमार शर्मा के शासकीय वाहन का चालक था।

सुभाष नौकरी के दौरान ही शिवानी से मिला और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। हालांकि, बाद में दोनों के प्यार के बीच धर्म आड़े आ गया। शिवानी के पिता जाकिर खान और अन्य परिजन को यह मंजूर नहीं था कि वह गैर मजहब में शादी करे। शिवानी ने परिवार के खिलाफ जाने से मना कर दिया था। सुभाष इस बात को लेकर शिवानी से नाराज हो गया और उसने यह कदम उठाया।