बैतूल: सड़क पर बैठ मवेशियों को कुचलते हुए डंपर से टकराई बस, 15 यात्री घायल, 3 मवेशियों की मौत

बैतूल से भोपाल की ओर आ रही बस रास्ते में हादसे का शिकार हो गयी। घटना में 15 यात्रियों घायल हो गए और 3 मवेशियों की भी मौत हो गयी।

Publish: Sep 18, 2023, 05:04 PM IST

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल में सोमवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार बस सड़क पर बैठे हुए 3 मवेशियों को कुचलकर डंपर में जा भिड़ी। इस हादसे में बस में सवार 15 यात्री ज़ख्मी हो गए। वहीं तीनों मवेशियों की भी मौत हो गयी। डंपर और बस ड्राइवर सहित 1 दर्जन लोग हादसे में घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार यह घटना बैतूल कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनाघाटी में हुई।यहां आठनेर से भोपाल जा रही यात्री बस रेत से भरे डंपर से टकरा गई। इस हादसे में सड़क पर बैठी तीन गाय भी बस की चपेट में आ गईं जिससे उनकी मौत हो गई। इसके साथ ही बस में सवार एक दर्जन से अधिक यात्रियों को चोटें आई हैं। घटना के बाद आसपास के लोगों ने एम्बुलेंस और पुलिस को फोन किया। 

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। डंपर और बस के ड्राइवर बुरी तरह फंस गए थे उन्हें निकालने के लिए क्रेन की सहायता ली गयी। दोनों को गंभीर हालत में बैतूल जिला अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद फिलहाल बस और डंपर ड्राइवर समेत सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि डंपर चालक की लापरवाही के चलते बस हादसे का शिकार हुई।