भिंड: शादी वाले घर में सिलेंडर ब्लास्ट, 3 बच्चों की मौत, चार की हालत गंभीर

भिंड में शादी वाले घर में उस समय मातम पसर गया, जब घर में रखे गैस सिलेंडर में आग लगने के बाद धमाका हो गया। धमाके की वजह से पूरा घर उड़ गया। विस्फोट इतना तेज था कि इसमें 3 बच्चों की मौत हो गई।

Updated: Jun 10, 2023, 01:19 PM IST

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में शनिवार को एक मकान में सिलेंडर ब्लास्ट होने से तीन मासूमों की मौत हो गई। विस्फोट इतना तेज था कि घर का छत उड़ गया। हादसा सुबह 6.30 बजे एक मकान में विस्फोट होने से तीन बच्चों की मौत हो गई। घटना गोरमी थाना इलाके के दले का पुरा गांव की है। धमाके के बाद मकान में आग लग गई।

बताया जा रहा है कि जिस घर में हादसा हुआ, वहां परिवार में छोटे बेटे की शादी की तैयारियां चल रही थीं। परिवार ने पुलिस को बताया है कि गैस सिलेंडर में लीकेज के बाद आग लगी है। इसके चपेट में तीन मासूम भाई-बहन, दंपती और दो महिलाएं आ गईं। घायलों को गोरमी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। गंभीर घायल होने पर दंपती को ग्वालियर रेफर किया गया है।

भिंड SP मनीष खत्री ने बताया कि हादसे में अरविंद कडेरे के चार वर्षीय बेटे कार्तिक, 10 वर्षीय बेटी भावना और बहन की चार वर्षीय बेटी परी की जान चली गई। अरविंद के पिता अखिलेश कडेरे (50), मां विमला (45) और पत्नी मीरा कडेरे (30) और बहन पूजा कडेरे पत्नी नंदू कडेरे घायल हैं। पुलिस के मुताबिक, अखिलेश और उनकी पत्नी को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है।

पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में हम यही मान रहे हैं, लेकिन घटना की विस्तृत जांच की जा रही है। FSL टीम भी छानबीन कर रही है, इसके बाद ही साफ हो जाएगा कि हादसा कैसे हुआ।