Suicide in Bhopal: मोबाइल नहीं होने से दु:खी युवक ने की खुदकुशी

MP Crime: मोबाइल नहीं होने से दु:खी युवक ने की आत्महत्या, पुराने मोबाइल हो गए थे खराब, पिता ने किया था नया मोबाइल दिलाने का वादा

Updated: Sep 02, 2020 02:26 PM IST

Suicide in Bhopal: मोबाइल नहीं होने से दु:खी युवक ने की खुदकुशी
Photo Courtesy: Bhaskar

भोपाल। शहर के निशातपुरा इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 20 वर्षीय युवक बंटी अपनी बड़ी बहन आरती के साथ रहता था। बंटी राजपूत और उसकी बड़ी बहन रायगढ़ से आकर निशातपुरा में किराए का घर लेकर रह रहे थे। बहन एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस को मृतक की बड़ी बहन ने बताया कि बंटी का मोबाइल खराब हो गया था। पिछले कुछ दिन से उसके पास मोबाइल नहीं था, जिसकी वजह से वह परेशान रहता था। युवक की बहन ने बताया कि उसके पिता ने बंटी को नया मोबाइल दिलाने का वादा किया था। लेकिन किसी वजह से पिता 25 अगस्त को मोबाइल दिलाने राजगढ़ से भोपाल नहीं आ पाए। जिससे बंटी काफी दुखी था।

कोरोना लॉकडाउन की वजह से स्कूल बंद थे जिसके बाद बंटी उसी इलाके के एक मेडिकल स्टोर में काम करने लगा था। मंगलवार को उसने बहन से कहा था कि उसकी तबियत ठीक नहीं है इसलिए आज वह काम पर नहीं जाएगा। जिसके बाद बहन आफिस चली गई।आरती शाम को लौटी तब घर का दरवाजा अंदर से बंद था काफी देर खुलवाने के बाद भी नहीं खुला। खिड़की से देखा तो बंटी का शव पंखे से लटका मिला। मकान मालिक की मदद से आरती ने पुलिस की खबर दी।  

पुलिस को बंटी के घर से दो पुराने मोबाइल खराब हालत में मिले हैं। दोनों खराब मोबाइल पुलिस ने जब्त कर लिए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मृतक की बहन और पड़ोसियों से पूछताछ में जुटी है। मृतक के परिजन राजगढ़ से भोपाल के लिए निकल चुके हैं।