Bhopal Corona: IAS पी नरहरि की चौथी रिपोर्ट पॉजिटिव, दुबई से भोपाल आई महिला ने बढ़ाई चिंता

IAS पी नरहरि 13 दिसंबर से होम आइसोलेशन में हैं और चौथी बार उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, दुबई से भोपाल आई महिला का सैंपल जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजा गया है

Updated: Dec 25, 2021, 10:34 AM IST

Bhopal Corona: IAS पी नरहरि की चौथी रिपोर्ट पॉजिटिव, दुबई से भोपाल आई महिला ने बढ़ाई चिंता

भोपाल। मध्य प्रदेश के चर्चित IAS अधिकारी पी नरहरि की चौथी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मध्य प्रदेश कैडर के अधिकारी नरहरि बीते 13 दिसंबर से होम आइसोलेशन में हैं। लगातार चौथी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता की स्थिति है।

दुबई से भोपाल लौटी महिला संक्रमित

बीते दिनों दुबई से भोपाल आई एक महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक महिला जब दुबई से नई दिल्ली पहुंची थी तब उसे बुखार था। हालांकि, दिल्ली में जांच के दौरान संक्रमण का पता नहीं चल सका। भोपाल में महिला का रिपोर्ट पॉजिटिव मिला। फिलहाल वे होम आइसोलेशन में हैं। 

यह भी पढ़ें: MP में आज से नाइट कर्फ्यू लागू, सीएम ने किया एलान

दुबई से लौटी महिला के Omicron वेरिएंट से संक्रमित होने की आशंका है। हालांकि, फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। महिला का सैंपल जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजा गया है। ऐसे में रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। हालांकि, भोपाल प्रशासन सतर्क है। राजधानी में सख्त प्रतिबंध लगाए जा रहे हैं। न्यू ईयर सेलिब्रेशन पर भी कोरोना का असर पड़ा है। भोपाल में 31 दिसंबर की रात 7 से 10.30 बजे के बीच ही होटल, रेस्टोरेंट और पब संचालित होंगे। 

यह भी पढ़ें: जैसलमेर में पाकिस्तान सीमा पर वायुसेना का MIG-21 विमान क्रैश, पायलट की मौत

भोपाल होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष तेज कृपाल सिंह पाली ने कहा की नाइट कर्फ्यू लगने के बाद अब 31 दिसंबर की रात 10.30 बजे तक हर हाल में होटलें-रेस्टोरेंट खाली करवा देंगे। बुकिंग भी इसी हिसाब से करेंगे। बता दें कि पिछले साल पिछले साल न्यू ईयर पर होटल, पब और ओपन स्पेस में मनाए जाने की छूट थी। होटल, क्लब-पब आदि में भी 50 प्रतिशत क्षमता के साथ ही आयोजन होने के निर्देश थे।