भोपाल में पत्रकार की बेरहमी से हत्या, सिर कुचलकर जंगल में फेंका

रविवार दोपहर 2 बजे से लापता थे युवा पत्रकार सैय्यद आदिल वहाब, कहीं और हत्या कर जंगल में शव फेंके जाने का शक, जांच में जुटी पुलिस

Updated: Nov 09, 2020, 07:02 PM IST

भोपाल में पत्रकार की बेरहमी से हत्या, सिर कुचलकर जंगल में फेंका
Photo Courtesy: Zee News

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के एक युवा पत्रकार सैय्यद आदिल वहाब की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने सूखी सेवनिया इलाके के पास स्थित जंगल क्षेत्र से शव को बरामद किया है। शुरुआती जांच में आशंका जताई जा रही है कि आदिल को सिर कुचलकर बेरहमी से मारा गया है। मामले में पुलिस की चार टीमें जांच में जुटी हैं, वहीं क्राइम ब्रांच की मदद भी ली जा रही है।

आदिल वहाब भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में रहते थे। उनके भाई आमिर वहाब ने बताया है कि 35 वर्षीय आदिल एक निजी न्यूज़ चैनल में बतौर रिपोर्टर कार्यरत थे। वह रविवार दोपहर दो बजे से ही गायब थे और उनका फोन बंद आ रहा था। इसके बाद परिजनों ने अशोका गार्डन थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। देर रात परिजनों को पुलिस से जानकारी मिली कि उसका शव सूखी सेवनिया के जंगलों में मिला है।

पुलिस के अनुसार वहाब की लाश बरखेड़ी में एक गौशाला के समीप दोपहर 3 बजे बरामद हुई थी। उसके सिर को किसी भारी चीज से कुचला गया था। इस दौरान लाश के आसपास कुछ नहीं था। न कोई सामान, न ही गाड़ी। देर शाम जब अशोका गार्डन थाने से गुमशुदगी की जानकारी मिली तब कपड़ों की मदद से वहाब की शिनाख्त हुई। 

और पढ़ें: 30 फीट ऊंचे होर्डिंग पर चढ़ी युवती, प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी

कहीं और हत्या की आशंका

पुलिस को आशंका है कि वहाब की हत्या कहीं और की गई और बाद में उसके शव को यहां फेंका गया है। चूंकि घटनास्थल पर कोई सामान नहीं मिला है ऐसे में वहां हत्या होने की संभावना बेहद कम है। फिलहाल पुलिस की चार टीमें जांच पड़ताल में लगी हैं। पोस्टमार्टम होने के बाद ज्यादा जानकारी सामने आ सकती है।