बीजेपी उपाध्यक्ष ने अमानवीयता की हदों को किया पार, शव वाहनों के साथ फोटो सेशन करने पर उतारू हो गए आलोक शर्मा

आलोक शर्मा भोपाल के पूर्व महापौर हैं, मध्यप्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष भी हैं, श्मशान घाटों तक कोरोना के शवों को ले जाने वाली गाड़ी के साथ फोटो खिंचवाने वाला उनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है

Publish: Apr 19, 2021, 04:08 PM IST

बीजेपी उपाध्यक्ष ने अमानवीयता की हदों को किया पार, शव वाहनों के साथ फोटो सेशन करने पर उतारू हो गए आलोक शर्मा

भोपाल। कोरोना के संकट काल में बीजेपी के नेता एक एक कर अमानवीयता की हदों को पार करते नज़र आ रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर भोपाल के पूर्व महापौर आलोक शर्मा का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे शव वाहनों के साथ समारोहपूर्वक फोटो खिंचवाते नज़र आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता की किरकिरी शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : बीजेपी का इवेंट प्रेम: ऑक्सीजन टैंकर के इंदौर पहुंचते ही प्रचार करने लगे बीजेपी के नेता, लोगों की ज़िंदगियों पर दे दी अपने प्रचार को तरजीह 

वायरल वीडियो में आलोक शर्मा एक शव वाहनों के पास खड़े नज़र आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में आलोक शर्मा भले हो वाहन चालकों को पीपीई किट देते नज़र आ रहे हैं लेकिन अगले ही पल वीडियो में बीजेपी नेता शव वाहनों के साथ फोटो खिंचवाने के लिए एक से बढ़कर एक पोज़ देते दिखाई दे रहे हैं। इन्हीं शव वाहनों से कोरोना से जान गंवाने वाले मृतकों को श्मशान घाटों तक ले जाया जाना है। ऐसे में आलोक शर्मा का यह कृत्य न सिर्फ अफसोसजनक है बल्कि शर्मनाक भी है। 

हालांकि भाजपा नेताओं द्वारा अमानवीयता की हदें पार करने का यह पहला या इकलौता नजारा नहीं है। शनिवार देर रात जब जामनगर से ऑक्सीजन का एक टैंकर इंदौर पहुंचा था। तब अस्पताल में ज़िन्दगी और मौत की जंग लड़ रहे मरीजों को ऑक्सीजन मुहैया कराने से पहले भाजपा के नेता टैंकर के साथ फोटो खिंचवाने लगे थे।