भोपाल के बड़े तालाब में युवती ने आत्महत्या के लिए लगाई छलांग, युवक ने जान पर खेलकर बचाई लड़की की जान

बड़े तालाब में युवती ने खुदकुशी करने की कोशिश की, पानी में कूदते ही युवती छटपटाने लगी, वहां से गुजर रहे शख्स ने बड़ी मशक्कत के बाद युवती को जिंदा बचाया, हमीदिया अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया, फिलहाल बोलने की स्थिति में नहीं है युवती

Updated: May 15, 2021, 06:34 AM IST

Photo courtesy: Bhaskar
Photo courtesy: Bhaskar

भोपाल। वीआईपी रोड के पास बड़े तालाब में एक युवती ने आत्महत्या की कोशिश की। शनिवार सुबह लड़की ने तालाब में छलांग लगा दी। तालाब में गिरते ही वह डूबने लगी, पानी ज्यादा होने की वजह से वह छटपटाने लगी। वहां मौजूद कुछ लोगों ने उसे देख लिया और जोर-जोर से चिल्लाने लगे। कई लोगों ने उसका वीडियो बनाने शुरू कर दिया।

लोगों ने उसे डूबते देख मश्वरा दिया कि वह मुंह उपर करते हाथ पैर चलाती रहे। बावजूद इसके बह पानी में डूबने लगी, तभी वहां खड़े एक युवक ने उसे बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। और अपनी जान  पर खेलकर युवती को डूबने से  बचाया और तालाब से बाहर निकाला।

युवती की हालत गंभीर है, पानी भरजाने की वजह से वह कुछ बोलने की हालत में नहीं है, लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया गया है।

युवती के शरीर में पानी चले जाने के कारण वह बोलने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। युवती की हालत में सुधार होने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर उसका बयान दर्ज किया जाएगा।