किसानों को मनाने गए बीजेपी सांसद की हुई फजीहत, तालियां बजाने से किसानों का इनकार

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कांग्रेस ने कहा कि झूठे भाजपाइयों पर अब कोई भरोसा नहीं करता

Publish: Jan 09, 2022, 12:08 PM IST

किसानों को मनाने गए बीजेपी सांसद की हुई फजीहत, तालियां बजाने से किसानों का इनकार

भोपाल। बीजेपी सांसद को किसानों से तालियां बजवाने की चाहत फजीहत में तब्दील हो गई। किसानों की समस्या का निराकरण करने का आश्वासन देने के बाद जैसे ही बीजेपी सांसद ने उनसे तालियां बजाने के लिए कहा, किसानों ने तुरंत ही एक स्वर में तालियां बजाने से इनकार कर दिया। जिस वजह से बीजेपी सांसद को प्रदर्शन स्थल से शर्मिंदा होकर लौटना पड़ा। 

यह मामला बैतूल के भीमपुर विकासखंड स्थित दामजीपुरा का बताया जा रहा है। शनिवार को सुबह से ही किसान बिजली की समस्या को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। बैतूल के भाजपा सांसद डीडी उइके किसानों को मनाने के लिए पहुंचे। लेकिन यहां पहुंच कर किसानों को बहलाने की चालाकी खुद बीजेपी सांसद पर ही भारी पड़ गई।

यह भी पढ़ें : पार्टी बदलने के कारण हार गई चुनाव, इमरती देवी के बयान पर बोली कांग्रेस सच जुबान पर आ गया

डीडी उइके ने पहले तो किसानों के बिजली की समस्या का निराकरण करने का आश्वासन दिया। किसानों ने बीजेपी सांसद की बात पर भरोसा न करते हुए कहा कि वे पिछले तीन वर्षों से बिजली की मांग कर रहे हैं। किसानों के नहीं मानने पर भाजपा सांसद ने मौके पर बिजली विभाग के अधिकारियों को बुलाया और कहा कि अब आपको बारह घंटे बिजली मिलेगी। और आठ दिन के भीतर इस समस्या का हल निकल जाएगा। 

इतना कहने के बाद भाजपा सांसद से किसानों से जोरदार तालियां बजाने के लिए कहा। लेकिन किसानों ने बीजेपी सांसद की बातों पर विश्वास न करते हुए तालियां बजाने से भी इनकार कर दिया। जिस वजह से डीडी उइके को शर्मिंदा हो कर लौटने पर मजबूर होना पड़ा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि झूठे भाजपाइयों पर अब कोई भरोसा नहीं करता।