अमेरिका काट कर ले गया था हमारे सैनिकों के सिर, अभिनंदन भी अमेरिका में पकड़ाया, BJP MP का अजीब दावा

धार से बीजेपी सांसद छतर सिंह दरबार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, अमेरिकी सैनिकों ने काटे थे भारतीय सैनिकों के सिर, फुटबॉल की तरह रौंदा था सैनिकों का सिर

Updated: Sep 19, 2021, 04:51 AM IST

धार। शनिवार को मोदी सरकार की शान में कसीदे पढ़ते समय बीजेपी सांसद ने कुछ ऐसा कह डाला कि वे खुद ही भरी सभा में उपहास के पात्र बन गए। धार से बीजेपी सांसद छतर सिंह दरबार ने यह दावा किया कि अमेरिका के सैनिक भारत के सैनिकों के सिर काट कर अमेरिका ले गए थे। इतना ही नहीं बीजेपी नेता ने यह भी कहा कि अभिनंदन पाकिस्तान के बजाय अमेरिका में पकड़ा गया था।

शनिवार को धार में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान यूपीए सरकार को कोसना खुद बीजेपी नेता को ही भारी पड़ गए। कार्यक्रम में वे प्रधानमंत्री मोदी शान में कसीदे पढ़ने के लिए पूर्ववर्ती मनमोहन सिंह की सरकार को कोसना चाहते थे। लेकिन जाने अंजाने में उन्होंने तथ्यों से ऐसी छेड़खानी कद दी कि लोगों ने उनका ही मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। 

दरअसल यूपीए सरकार के कार्यकाल के दौरान भारतीय सैनिकों के सिर पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा काटे जाने की घटना का जिक्र करते हुए बीजेपी सांसद ने यह कहा कि अमेरिका के सैनिकों ने भारतीय जवानों के सिर काटे थे और उन सिरों को अपने साथ अमेरिका ले गए थे। 

इसके आगे सांसद ने कहा कि तत्कालीन सरकार ने सैनिकों के सिर काट कर ले जाने वाले अमेरिका गिड़गिड़ाया। लेकिन अमेरिका ने सैनिकों के सिर वापस देने की बात तो दूर फुटबॉल ग्राउंड में हमारे सैनिकों के सिर को रौंदा। सभा में जिस समय बीजेपी नेता यह बात बोल रहे थे, उस दौरान सभा में मौजूद सभी लोग बीजेपी नेता की बात सुनकर अचंभित थे। कुछ लोग तो सभा के दौरान ही नेता की बातें सुनकर हंस पड़े। 

बीजेपी नेता ऐसी धुन में सवार थे कि उन्होंने वायुसेना के पायलट अभिनंदन को अमेरिका पहुंचा दिया। बीजेपी नेता ने कहा कि मोदी सरकार ने अमेरिका को मुंह तोड़ जवाब दिया। अभिनंदन वहां फूल बरसाने नहीं गया था। इतना ही नहीं बीजेपी नेता ने कहा कि मैं देख रहा था कि मोदी जी ने क्या टैलेंट किया, मैं हाउस में और वहां पर उपस्थित था। 

यह भी पढ़ें : नवंबर से आदिवासी प्रखंडों में घर घर राशन पहुंचाएगी शिवराज सरकार, सीएम ने की घोषणा

हालांकि बीजेपी सांसद जिस दौरान यह बातें बोल रहे थे, बीच में कुछ लोगों ने भूल सुधारने की कोशिश भी की, लेकिन बीजेपी नेता अपने धुन में ही सवार दिखे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भी लोगों के हंसने की आवाज को सुना जा सकता है। वीडियो धार में उज्ज्वला योजना से संबंधित एक समारोह का है। इस समारोह में शिवराज सरकार में मंत्री राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव भी मौजूद थे।