भाजपा का घर-घर संपर्क अभियान शुरू, सीएम शिवराज ने हुजूर विधानसभा क्षेत्र से किया शुभारंभ

विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी, प्रदेश के 65 हजार से अधिक बूथों पर आज से घर-घर संपर्क करेंगे भाजपा कार्यकर्त्ता।

Updated: Jun 20, 2023, 11:24 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने प्रचार अभियान तेज कर दिए हैं। मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए भाजपा तमाम हथकंडे अपना रही है। इसी क्रम में मंगलवार से बीजेपी ने घर-घर संपर्क अभियान की शुरुआत की है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के हुजूर विधानसभा क्षेत्र के बूथ क्रमांक 45 पर पहुंचकर इस अभियान का शुभारंभ किया।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के नौ वर्षं पूरे होने पर भाजपा द्वारा देशभर में 30 मई से 30 जून तक विशेष जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में 20 से 30 जून तक प्रदेश के 65 हजार बूथों पर 10 दिन घर-घर संपर्क अभियान चलेगा। पार्टी नेता घर-घर जाकर मोदी सरकार की नौ वर्षं की उपलब्धियों पर चर्चा करेंगे।

मंगलवार को सीएम शिवराज सुबह करीब पौने दस बजे लालघाटी चौराहा स्‍थित नंदीश्‍वर जिनालय परिसर पहुंचे और इस अभियान का शुभारंभ किया। इस दौरान स्‍थानीय विधायक रामेश्‍वर शर्मा समेत बड़ी संख्‍या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे। मुख्‍यमंत्री जैन मंदिर के आसपास के इलाके में घूमा और घर-घर पहुंचकर लोगों से संपर्क किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा भोपाल उत्तर विधानसभा के बूथ क्रमांक 126 और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद भोपाल मध्य विधानसभा के बूथ क्रमांक 180 में कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर संपर्क करने निकले हैं। मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा भी भोपाल में संपर्क करेंगे। पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता बूथों पर पहुंचकर घर-घर संपर्क करेंगे और केंद्र की भाजपा सरकार की उपलब्धियों के पत्रक वितरित करेंगे।