छिंदवाड़ा: तेलंगाना एक्सप्रेस के पेंट्री कार में अचानक लगी आग, यात्रियों में मचा हड़कंप

तेलंगाना एक्सप्रेस में अचानक आग लग गई। इस घटना से यात्रियों के अफरा-तफरी मच गई। पांढुर्णा रेलवे कर्मचारियों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

Publish: Aug 19, 2023, 02:48 PM IST

Image courtesy- Jagran
Image courtesy- Jagran

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के पास तेलंगाना एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक आग लगने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई है। घटना छिंदवाड़ा के पांढुरना रेलवे स्टेशन के पास हुई है। यहाँ पहुंचते ही ट्रेन की पेंट्री कार वाली बोगी में अचानक लपटें उठने लगीं जिससे यात्रियों में अफरातफरी मच गई।

बताया जा रहा है कि नई दिल्ली से हैदराबाद जा रही तेलंगाना एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक आग लग गई। यह 19 अगस्त की सुबह 5 बजे भोपाल होते हुए पांढुरना रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी। इसी दौरान छिंदवाड़ा के पांढुरना रेलवे स्टेशन से 1 किलोमीटर आगे पहुंचते ही ट्रेन की पेंट्री कार से यात्रियों ने धुआं उठा जिसके बाद ट्रेन को चैन खींच कर रोक दिया गया और सभी यात्री नीचे उतर गए। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आग कैसे लगी।


बता दें कि बीते दिनों भोपाल से निजामुद्दीन जा रही वंदे भारत ट्रेन में बीना के पास अचानक आग लग गई थी। ट्रेन के C-14 कोच में आग लग गई थी। रेल में आग बैटरी से लगी थी। सबसे पिछले बोगी में आग लगी थी आग की खबर से ट्रेन में अफरा तफरी मच गई ऐसे में सभी यात्री सामान सहित ट्रेन से बाहर आ गए थे।