कोरोना के कहर के बीच छिंदवाड़ा कलेक्टर का बड़ा फैसला, ज़िले में तीन दिन का लगाया लॉकडाउन

छिंदवाड़ा में शुक्रवार से लेकर रविवार तक लॉकडाउन लगाया गया है, इस दौरान आवश्यक वस्तुओं पर लॉकडाउन लागू नहीं होगा, साथ ही शासकीय कर्मचारी भी अपने कार्यालय जा सकेंगे

Publish: Apr 02, 2021, 03:27 AM IST

Photo Courtesy: Naidunia
Photo Courtesy: Naidunia

छिंदवाड़ा। कोरोना के बढ़ते कहर के बीच छिंदवाड़ा ज़िला प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है। ज़िला प्रशासन ने कड़ा फैसला लेते हुए ज़िले में तीन दिन के लिए संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया है। छिंदवाड़ा में शुक्रवार से लेकर रविवार तक संपूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है। इस लॉकडाउन की अवधि 88 घंटे की रहेगी। जो कि गुरुवार रात दस बजे से शुरू होकर सोमवार सुबह दस बजे तक प्रभावी रहेगी। 

 यह भी पढ़ें : राजगढ़ जेल में कैदियों ने खेली होली, जेल प्रशासन पर खड़े हो रहे सवाल

हालांकि इस दौरान शासकीय व औद्योगिक इकाई के कर्मचारियों को कार्यालय जाने की छूट दी गई है। आवश्यक वस्तुओं तथा कच्चे माल के उत्पादन और परिवहन की छूट दी गई है। बीमार व्यक्ति के परिवहन और स्टेशन आने जाने पर भी छूट है। 

छिंदवाड़ा ज़िला कलेक्टर सौरभ सुमन के आदेश के मुताबिक छिंदवाड़ा के बाहरी ज़िलों से आने वाले व्यक्तियों की ज़िले की सीमा पर थर्मल स्क्रीनिंग अनिवार्य रूप से की जाएगी। इसके साथ ही महाराष्ट्र तथा अन्य राज्य से आने वाले व्यक्तियों को कोविड की नेगेटिव रिपोर्ट दिखाने के बाद ही ज़िले में प्रवेश करने दिया जाएगा।