वीडी शर्मा के नेतृत्व में होता है अवैध उत्खनन, अरुण यादव ने बोला हमला

अरुण यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा रेत का अवैध उत्खनन पन्ना ज़िले में होता है

Updated: Apr 05, 2024, 05:15 PM IST

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर बड़ा हमला बोला है। अरुण यादव ने बीजेपी नेता पर आरोप लगाया है कि पन्ना ज़िले में लगातार रेत का अवैध उत्खनन हो रहा है और यह सबकुछ वीडी शर्मा की नाक के नीचे ही हो रहा है। 

अरुण यादव ने अपने एक्स हैंडल पर अपने भाषण का एक अंश साझा करते हुए वीडी शर्मा और पन्ना के स्थानीय नेताओं पर जमकर हमला बोला। अरुण यादव वीडियो में यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि खजुराहो लोकसभा सीट बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का संसदीय क्षेत्र है लेकिन अगर पूरे प्रदेश में सबसे ज़्यादा कहीं अवैध उत्खनन होता है तो वह पन्ना ज़िले में होता है। 

अरुण यादव यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि पन्ना में अवैध उत्खनन करने वाला कोई और नहीं है बल्कि यहां के सांसद और विधायक के नेतृत्व में अवैध उत्खनन का काम लगातार जारी है।

वीडी शर्मा पिछले पांच वर्षों से इसी संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और आए दिन पन्ना में अवैध उत्खनन की चर्चाएं आम रहती हैं। अरुण यादव ने पहले भी कई बार वीडी शर्मा पर इस तरह के आरोप लगाए हैं। बीजेपी ने इस बार भी इस सीट से वीडी शर्मा के ऊपर भरोसा जताया है। 

यह भी पढ़ें : खजुराहो लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द

वीडी शर्मा के सामने इस सीट से इंडिया गठबंधन की ओर से समाजवादी पार्टी चुनावी मैदान में उतरी है। समाजवादी पार्टी ने इस सीट से मीरा यादव को टिकट दिया है। हालांकि निर्वाचन आयोग ने नामांकन के लिए पर्याप्त दस्तावेज उपलब्ध ना कराने और नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर ना होने के हवाला देकर मीरा यादव का नामांकन रद्द कर दिया है। मीरा यादव इस फैसले के विरुद्ध हाई कोर्ट का रुख करने का मन बना रही हैं। खजुराहो लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होने हैं।