Congress: समय निकाल कर सिंधिया समर्थकों को रोड पर निकाल देगी बीजेपी

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने पचमढ़ी में होने वाले बीजेपी के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर को लेकर सिंधिया समर्थकों पर तंज कसा है, सलूजा ने कहा है कि एक समय बाद सिंधिया समर्थक न घर के रहेंगे और न ही घाट के

Publish: Feb 03, 2021, 12:26 PM IST

Photo Courtesy : The Week
Photo Courtesy : The Week

भोपाल। पचमढ़ी में आयोजित होने वाले बीजेपी के दो दिवसीय शिविर को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सिंधिया समर्थक नेताओं पर तंज कसा है। सलूजा ने सिंधिया समर्थक नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा है कि समय निकालकर बीजेपी सिंधिया समर्थकों को रोड पर निकाल देगी। सलूजा ने कहा है कि एक समय ऐसा आएगा जब सिंधिया समर्थक न घर के रहेंगे और न ही घाट के। 

11 महीने बाद भी बीजेपी को सिंधिया समर्थकों पर भरोसा नहीं है : सलूजा 

नरेंद्र सलूजा ने सिंधिया समर्थकों की चुटकी लेते हुए कहा है कि 11 महीने बाद भी बीजेपी को सिंधिया समर्थकों पर भरोसा नहीं है। सलूजा के मुताबिक पूरे कार्यकाल में बीजेपी केवल सिंधिया समर्थकों को प्रशिक्षण ही देती रहेगी। सलूजा ने ट्वीट किया है, 'पूरे कार्यकाल में सिंधिया समर्थकों को सिर्फ़ प्रशिक्षण देते रहेंगे,11 माह में भी अभी बिलकुल विश्वास नहीं, कई बार प्रशिक्षण दे चुके, देंगे कुछ नहीं, समय निकालकर रोड पर ला देंगे , फिर ना घर के ना घाट के? 

यह भी पढ़ें : पचमढ़ी में होगी बीजेपी के माननीयों की ट्रेनिंग, बीजेपी की रीति नीति का पाठ पढ़ेंगे 126 विधायक

दरअसल आगामी निकाय चुनाव और विधानसभा सत्र से पहले बीजेपी विधायकों के लिए ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इसमें बीजेपी के टिकट पर पहली बार चुनाव जीतने वाले कांग्रेसी भी शामिल होंगे। खबर है कि पूर्व कांग्रेसियों को बीजेपी के रंग में रंगने और सदन में विपक्ष को करारा जवाब देने के गुर सिखाए जाएंगे। बीजेपी का दो दिवसीय कैंप 13 और 14 फरवरी को पचमढ़ी में लगने वाला है। जहां बीजेपी के सभी विधायकों का जमघट लगेगा, साथ ही ट्रेनिंग भी होगी। विधायकों की इस ट्रेनिंग कैंप को कई मायनों में खास माना जा रहा है, इसमें कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया समर्थक विधायक भी मौजूद रहेंगे। जिन्हें बीजेपी की नीतियों की जानकारी दी जाएगी। यह ट्रेनिंग कैंप विधानसभा सत्र के पहले हो रहा है।