BMC की कार्रवाई के खिलाफ पीसी शर्मा का अनोखा प्रदर्शन, ट्रैक्टर में ठेला बांधकर निकाला मार्च

बीजेपी शासित नगर निगम ठेले वालों के खिलाफ लगातार कर रही है कार्रवाई, हाथ ठेला लेकर सड़कों पर निकले कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा, ट्रैक्टर में दर्जनभर ठेले बांधकर निकाला मार्च

Updated: May 24, 2022, 03:38 PM IST

BMC की कार्रवाई के खिलाफ पीसी शर्मा का अनोखा प्रदर्शन, ट्रैक्टर में ठेला बांधकर निकाला मार्च

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हाथ ठेले वालों पर नगर निगम द्वारा की जा रही कार्रवाई का कांग्रेस ने विरोध किया है। कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने हाथ ठेले वालों के समर्थन में आज भोपाल की सड़कों पर अनोखा प्रदर्शन किया। पीसी शर्मा एक ट्रैक्टर में दर्जनभर ठेले बांधकर सड़कों पर मार्च करते दिखे।

पीसी शर्मा ने कहा कि राजधानी भोपाल की बीजेपी शासित नगर निगम लगातार गरीब ठेलेवालों को प्रताड़ित कर रही है। नगर निगम की टीम आकर ठेले उठा ले जाती है, इससे हजारों गरीब लोगों के सामने रोजी रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है। निगम की कार्रवाई के खिलाफ हमने ठेला यात्रा निकाली है। हम बीजेपी सरकार को कहना चाहते हैं कि गरीबों को परेशान करना बंद करे और उनसे रोजी रोटी न छीने।

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मंगलवार शाम भोपाल के अशोका गार्डन से आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए जन-सहयोग से खिलौने जुटाने के लिए ठेला लेकर निकलेंगे। वे जनता के बीच जाकर बच्चों के लिए खिलौने जुटाएंगे। अभियान को 'एडॉप्ट एन आंगनवाड़ी' नाम दिया गया है। CM हाथ ठेला लेकर निकलते, उससे एक पहले सोमवार को ही कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने ठेले पर खिलौने जमा किए और बच्चों को बांट भी दिए।