महाशिवरात्रि के दिन उजड़ा परिवार, सड़क हादसे में गई पति पत्नी और बेटी की जान

शिवरात्रि पर नेमावर दर्शन करने जा रहा था पूरा परिवार

Updated: Feb 18, 2023, 07:02 PM IST

देवास। महाशिवरात्रि के दिन पूजा अर्चना करने जा रहा एक परिवार सड़क हादसे की भेंट चढ़ गया। यह परिवार शनिवार के दिन महाशिवरात्रि पर दर्शन करने नेमावर जा रहा था तभी एक अज्ञात वाहन ने आकर टक्कर मार दी और एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

दरअसल, देवास जिले के खांतेगांव के व्यापारी राजेश राठौर और उनकी पत्नी समेत उनकी बेटी बाइक पर सवार होकर शिव दर्शन के लिए निकले थे कि रास्ते में हरदा की ओर से आ रहे चारपहिया वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से तीनों बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गए। बाद में तीनों की मौत हो गई।

 यह भी पढ़ें: ग़लत आउट देने पर अंपायर पर भड़के कोहली, फैंस ने लगाया चिटिंग का आरोप

पुलिस ने जानकारी देकर बताया कि इंदौर बैतूल नेशनल हाईवे पर देवास के पास रामनगर में यह एक्सीडेंट हुआ है। जिसमें खांतेगांव व्यापारी राजेश राठौर पूरे परिवार के साथ नेमावर शिव दर्शन के लिए निकले थे। हरदा की ओर से आ रहे चारपहिया वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। तीनों को गंभीर अवस्था में एंबुलैंस से खातेगांव लाया गया। यहां इलाज के दौरान राजेश राठौर और पत्नी सुनीता की मौत हो गई। बाद में बेटी वैशाली की भी रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक राजेश इलेक्ट्रॉनिक्स के समानों का व्यवसाय करते थे।

 

बता दें कि इस हफ्ते का छठवां हादसा है, इसके पहले भी कई ऐसे हादसे हो चुके हैं जिनमें लोगों ने अपनी जान गवाई है। इसके पहले सिवनी में एक मिनी ट्रक ने श्रद्धालुओं के जत्थे को अपने पहियों तले रौंद दिया था। तो वहीं बीते दिन होशंगाबाद की सीमा पर स्थित पचमड़ी में महादेव मेले को देखने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी कार 200 फीट खाई में जा गिरी थी इस हादसे में भी 4 लोगों की मौत और 10 लोग घायल हुए थे।