हाथ में कट्टा... मुंह में सिगरेट, शराब पीकर धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने विवाह समारोह में की गुंडागर्दी

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई की गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। छतरपुर पुलिस ने मामले की जांच के लिए टीम बनाई है।

Updated: Feb 19, 2023, 05:41 PM IST

छतरपुर। छतरपुर का बागेश्वर धाम एक बार फिर विवादों में है। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें धीरेंद्र शास्त्री का सगा छोटा भाई शालीमार गर्ग पिस्टल की नोंक पर गुंडागर्दी करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो सामने आने के बाद जिला पुलिस जांच में जुट गई है।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई की दबंगई का वीडियो किसी शादी समारोह का है। इसमें शालिगराम गर्ग मुंह में सिगरेट और हाथ में पिस्टल ताने गाली गलौज कर रहा है। वीडियो पिछले हफ्ते 12 फरवरी का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि शादी समारोह में धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई ने बवाल किया। गाली-गलौज करते हुए लोगों से मारपीट भी की। वीडियो में लोग बीच बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं।

वीडियो धीरेंद्र शास्त्री के गांव गढ़ा का ही है। यहां अहिरवार समाज के एक परिवार में शादी थी। इस दौरान शादी में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई सौरव गर्ग उर्फ शालिग्राम गर्ग पहुंच गए। इस दौरान वो यहां जमकर हंगामा। शालीमार गर्ग की नाराजगी का कारण यह बताया जा रहा कि परिवार ने बागेश्वर धाम में सामूहिक विवाह सम्मेलन में शादी करने से इंकार कर दिया था।

दरअसल, बागेश्वर धाम में महाशिवरात्रि के मौके पर 121 गरीब लड़कियों के शादी का आयोजन किया गया था। इस शादी में सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी शामिल हुए थे। बता दें कि शादी की सारी तैयारियों खुद बागेश्वर धाम सरकार ने की थी। लेकिन पीड़ित परिवार ने अपनी बेटी की शादी उससे पहले ही करने का निर्णय लिया था। इसी बात पर बागेश्वर धाम सरकार का छोटा भाई भड़क गया और मौके पर पहुंचकर मारपीट शुरू कर दी। 

छतरपुर पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो आज संज्ञान में आया है। वीडियो में एक शख्स लोगों को धमकाता और कट्टा लहराते नजर आ रहा है। मामले की जांच के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है। जांच के बाद पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी। मामले पर फिलहाल बागेश्वर धाम की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।