इंदौर में फिर हुई बीजेपी नेताओं के बीच मारपीट, आईटी सेल के सहसंयोजक को विधायक पुत्र ने पीटा

विधायक मालिनी गौड़ के बेटे पर मारपीट का आरोप, सीएम शिवराज सिंह चौहान से शिकायत करेगा पीड़ित, हाल ही में भाजयुमो शहर अध्यक्ष की हुई थी पिटाई

Updated: Jul 25, 2023, 09:12 AM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा नेताओं के बीच सिर-फुटौव्वल जारी है। इंदौर में एक बार फिर बीजेपी नेताओं के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। इस बार विधायक मालिनी गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ पर भाजपा आईटी सेल के सहसंयोजक नीतेश जैन को पीटने का आरोप लगा है।

पीड़ित भाजपा नेता नीतेश जैन का कहना है की कपड़ा मार्केट में दोपहर दुकान पर बैठा था। तभी एकलव्य गौड़ का फोन आया। उन्होंने मुझे मिलने के लिए अपने घर पर बुलाया। जब मैं मिलने उनके घर गया तो एकलव्य व उनके समर्थकों ने मुझे पीटा।

बताया जा रहा है कि नीतेश को विधानसभा क्षेत्र-4 की विधायक मालिनी गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ के साथ ही दो पार्षद ने भी पीटा है। हालांकि, इस मामले में एकलव्य सिंह गौड़ ने कहा की सभी बातें झूठी हैं टारगेट करके मेरा नाम बदनाम किया जा रहा है।

पूरा मामला गुट बदलने का बताया जा रहा है। दरअसल, नितेश जैन पहले मालिनी गौड़ के समर्थक थे लेकिन अब पाला बदलकर महापौर पुष्यमित्र भार्गव के खेमे में हो गए हैं। यही बात एकलव्य गौड़ को रास नहीं आई। मालिनी गौड़ इंदौर महापौर टिकट के लिए दावेदार थीं और पुष्यमित्र भार्गव से गौड़ की अनबन जगजाहिर है। बहरहाल, मारपीट की घटना के बाद नितेश जैन अब सीएम से मिलने की तैयारी कर रहे हैं।