सोशल मीडिया पर दोस्ती बनी मुसीबत, हनी ट्रैप के जाल में फंसा युवक

फरियादी युवक का आरोप है कि युवती ने अपने साथी की मदद से बनवाया अश्लील वीडियो, 20 लाख नहीं देने पर दी वीडियो वायरल करने की धमकी, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

Publish: Oct 15, 2021, 05:41 PM IST

सोशल मीडिया पर दोस्ती बनी मुसीबत, हनी ट्रैप के जाल में फंसा युवक
Photo courtesy: yes punjab

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक युवक से हनी ट्रैप का मामला सामने आया है। 24 साल के युवक ने अपनी आप बीती पुलिस को सुनाई है। जिसके बाद पुलिस ने एक युवती और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। फरियादी युवक ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया था कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक युवती से उसकी दोस्ती हुई थी। दोस्ती के करीब तीन सप्ताह बाद ही आरोपी युवती ने उसे अपने घर पर मिलने के लिए बुलाया। युवक लड़की से मिलने के लिए निशातपुरा स्थित हाउसिंग बोर्ड सोसाइटी पहुंचा। पहली ही मुलाकात में युवती ने उस पर डोरे डालना शरू कर दिया। युवक का आरोप है कि युवती ने उसे फिजिकल रिलेशन बनाने का दबाव बनाया, जब उसने मना किया तो वह अश्लील हरकतें करने लगी। जिसकी तस्वीरें लड़की के कथित पुरुष मित्र ने खींच ली।

अब आरोपी युवती उन्हीं फोटो के आधार पर युवक से शादी करने का दबाव बना रही है। ऐसा नहीं करने पर उससे 20 लाख रुपए की मांग कर रही है। लड़की के ब्याय फ्रेंड ने भी युवक को धमकाया है कि अगर पैसे नहीं दिए तो फोटो वीडियो वायरल कर देगा।

आरोपी युवती और उसके साथ की धमकी के बाद फरियादी राजकुमार ने पैसे जुटाने के लिए समय मांगा। दोनों ने उसे चार दिन का समय दिया, आखिरकार फरियादी राजकुमार ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की। पुलिस के कहने पर फरियादी राजकुमार ने आरोपियों को पैसे लेने के लिए बुलाया, जैसे ही उसने आरोपियों को पैसे दिए पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल जब्त कर लिए हैं। आरोपियों के पास से एक लाख रुपए भी बरामद हुए हैं। आरोपियों के मोबाइल से पुलिस को कई संदिग्ध चैट मिले हैं, जिससे इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपी युवक-युवती लोगों को इसी तरह फंसाकर लूटते थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।