वैक्सीन लगवाओ और 51 हजार का इनाम पाओ, बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने किया ऐलान

मैहर के बीजेपी विधायक ने की अनोखी घोषणा, कोरोना वैक्सीन लगवाने वालों को कैश प्राइज देने का किया ऐलान, पहला इनाम 51 हजार कैश और अन्य विजेताओं के लिए भी की लुभावनी घोषणा, 23 से 30 जून तक है योजना

Updated: Jun 22, 2021, 01:01 PM IST

वैक्सीन लगवाओ और 51 हजार का इनाम पाओ, बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने किया ऐलान
Photo Courtesy: Twitter

मैहर। लोगों में कोरोना वैक्सीन के प्रति जागरुकता लाने के लिए सरकार कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। वहीं इसी बहती गंगा में हाथ धोने का काम बीजेपी विधायक भी करने लगे हैं। अगले विधानसभा चुनाव की तैयारी भी इसी के साथ करने लगे हैं। बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने मैहर विधानसभा क्षेत्र के लोगों के  लिए ऐलान किया है कि उनके इलाके में कोरोना वैक्सीन लगवाने वालों को 51 हजार रुपए का कैश प्राइज दिया जाएगा। वहीं महिलाओं को गिफ्ट के तौर पर प्रेशर कुकर बांटा जाएगा। मैहर विधायक ने घोषणा की है कि 23 जून से 30 जून के बीच वैक्सीन लगवाएं और इनाम पाएं।

मैहर विधायक का कहना है कि वैक्सीन लगवाने वालों की लॉटरी निकाली जाएगी, उनमें से पहले विजेता को 51, दूसरे को 21 हजार रुपये, तीसरा इनाम 11 हजार रुपये, चौथे को 5 हजार रुपये बांटे जाएंगे। वहीं अन्य 25 विजेताओं को एक हजार रुपए कैश प्राइज दिया जाएगा।

वहीं महिलाओं के लिए उन्होंने ऐलान किया है कि वैक्सीनेशन करवाने वाली 25 महिलाओं को पर्चियों के माध्यम से चुना जाएगा, और उन्हे प्रेशर कुकर गिफ्ट किया जाएगा। नारायण त्रिपाठी ने लोगों से अपील की है कि जीवन बचाना है तो वैक्सीनेशन जरूरी है, कोरोना महामारी से बचाव का वैक्सीन ही उपाय है।

विधायक के कैश प्राइज के इस ऐलान को लेकर लोग तरह तरह की चर्चाएं करने लगे हैं। उनका मानना है कि वैक्सीनेश के बहाने लोगों के बीच अपनी पहुंच बनाने की कोशिश की जा रही है। आगामी चुनावों में लोगों को अपनी ओर करने की कोशिश के तौर पर इस कैश प्राइज को देखा जा  रहा है।

मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने लोगों से अपील की है कि वैक्सीनेशन कराएं और अपनी पर्ची सुरक्षित रखें। 30 जून तक वैक्सीनेशन कराने वाले लोगों की पर्चियों को जमा करके लॉटरी निकाली जाएगी। और उन्हें पुरुस्कृत किया जाएगा।