चलती ट्रेन में युवती से रेप, यशवंतपुर निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस की पैंट्री कार में दरिंदगी

संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के पैंट्री कार के मैनेजर पर लगा युवती से रेप का आरोप, शुक्रवार रात हरदा-इटारसी स्टेशन के बीच की घटना, GRP भोपाल स्टेशन में मामला दर्ज

Updated: Feb 12, 2022, 05:35 AM IST

Photo Courtesy: zee news
Photo Courtesy: zee news

भोपाल। दिल्ली निवासी युवती से चलती ट्रेन में रेप का मामला सामने आया है। 21 वर्षीय युवती यशवंतपुर निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से सफर कर रही थी। वह भुसावल से यशवंतपुर निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस (12629 ) में सवार हुई थी। युवती ने भोपाल GRP में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। उसने पुलिस को बताया कि उसके साथ दरिंदगी शुक्रवार रात 9 से 10 बजे हरदा-इटारसी के बीच हुई। भोपाल स्टेशन पर जीरो पर रेप का केस दर्ज कर लिया गया है। युवती ने रेप का आरोप पैंट्री कार के मैनेजर पर लगाया है। आरोपी ने युवती को ट्रेन से धक्का देने की धमकी देकर रेप की वारदात को अंजाम दिया।

और पढ़ें: मध्यप्रदेश में Pegasus कांड, पुलिस किसके कहने पर कर रही है जासूसी

युवती का कहना कि  वह 9 फरवरी को दिल्ली से मुंबई गई थी। वहां वह शुक्रवार दोपहर 12 बजे मुंबई से दिल्ली आने के लिए ट्रेन में सवार हुई थी, लेकिन ट्रेन में भीड़ होने की वजह से वह भुसावल स्टेशन पर उतर गई। फिर उसी शाम 6 बजे वह दूसरी ट्रेन यशवंतपुर निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के AC कोच में बैठ गई। उसने बताया कि वह फर्श पर ही कंबल बिछाकर सो गई। तभी एक शख्स ने उसे वहां सोने के लिए मना किया और जनरल डिब्बे में जाने को कहा। वह युवक उसे जबरन बोगी की ओर ले जाने लगा।

फिर वह पैंट्री कार के पास ले जाकर बोला कि अच्छा तुम यहीं सो जाओ। फिर वह थोड़ी देर बाद लौटा और ट्रेन में ही उसके साथ दरिंदगी की। युवती के विरोध करने पर उसे जमकर पीटा और ट्रेन से धक्का देने की धमकी दी। रेप के बाद अगले स्टेशन पर आरोपी ने युवती को वहां से भगा दिया। युवती किसी और डिब्बे में जाकर बैठ गई। उसने इस घटना के बारे में बताया। जिसके बाद उसने भोपाल रेलवे पुलिस में मामला दर्ज करवाया।GRP आरोपी पैंट्रीकार मैनेजर की तलाश में जुटी है। भोपाल में युवती के मेडिकल में रेप की पुष्टि हुई है। आरोपी की तलाश जारी है।