तेज रफ्तार कार ने ACP की गाड़ी को मारी टक्कर, हिट एंड रन में युवती समेत 4 घायल

नशे की हालत पुलिस ने ड्राइवर को किया गिरफ्तार, भोपाल के 3 थानों में आरोपी के खिलाफ केस हुए दर्ज, महाराष्ट्र की गाड़ी चला रहा था भोपाल निवासी ड्राइवर

Publish: Dec 16, 2021, 02:34 PM IST

तेज रफ्तार कार ने ACP की गाड़ी को मारी टक्कर, हिट एंड रन में युवती समेत 4 घायल
Photo Courtesy: prabha sakshi

भोपाल। राजधानी में तेज रफ्तार कार ने पुलिस अफसर की गाड़ी समेत 4 लोगों को टक्कर मार दी। हिट एंड रन की यह घटना बुधवार देर रात की है। देर रात करीब 12 बजे फॉर्च्यूनर कार ने असिटेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस हनुमानगंज की गाड़ी को टक्कर मार दी।

टक्कर उस वक्त हुई जब ACP का ड्राइवर अधिकारी को घर छोड़कर गाड़ी लेकर PHQ  की तरफ लौट रहा था। तभी रॉन्ग साइड से आती एक फॉर्च्यूनर कार ने सामने से टक्कर मार दी, और गाड़ी लेकर जिंसी चौराहे की तरफ भाग निकला। सरकारी गाड़ी के ड्राइवर ने वायरलेस सेट पर गाडी के बारे में खबर कर दी। और उस गाड़ी के जिंसी चौराहे की ओर आने की खबर दी। वहां से भागते हुए आरोपी कार ड्राइवर ने चार लोगों को टक्कर मारी, इनमें जहांगीराबाद के एक शादी गार्डन से लौटी एक युवती भी शामिल थी। रास्ते में ही आरोपी ड्राइवर ने एक के बाद एक तीन और लोगों को घायल कर दिया।

और पढ़ें: पैसा डबल करने के नाम पर ठगी, आर्मी जवान ने महिला मित्र के साथ मिलकर अपने ही बाप से मांगी फिरौती

वहीं वायरलेस पर सेट पर खबर आते ही हनुमानगंज पुलिस, जहांगीराबाद और ऐशबाग थाना पुलिस फॉर्च्यूनर कार की तलाश में जुट गई। आरोपी रास्ते में लोगों को टक्कर मारता जा रहा था। तभी एक जगह पर एक्सीडेंट होने पर लोगों ने ड्राइवर को जमकर पीटा। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। फार्च्यूनर गाड़ी महाराष्ट्र की किसी महिला ने नाम पर रजिस्टर्ड है। ड्राइवर नशे की हालत में मिला है। उसके नाम से जहांगीराबाद और ऐशबाग थाने में अलग-अलग FIR दर्ज की कर ली गई हैं। ड्राइवर की पहचान ऐशबाग निवासी 32 साल के अयाज खान के रूप में हुई। घायलों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। मामले की जांच जारी है।