पत्नी की हत्या कर शव के साथ रात भर सोता रहा पति, सुबह कमरे से पुलिस ने किया गिरफ्तार

दमोह जिले के छपरा गांव के निवासी कमलेश ने अपनी पत्नी लक्ष्मी को पत्थर से गर्दन पर वार कर मार डाला, सनक की धुन पति पर इस कदर सवार थी कि हत्या करने के बाद भी वो शव के साथ रात भर सोया रहा

Publish: Apr 10, 2021, 10:08 AM IST

Photo Courtesy: Dainik Bhaskar
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह जिले में एक पति ने क्रूरता की सभी हदें पार कर दी। ज़िले के छपरा गांव में रहने वाले एक पति ने रात में पत्थरों से गर्दन पर वार कर मार डाला और हत्या के बाद पत्नी के शव के साथ ही सोता रहा। सुबह परिजनों ने जब पत्नी के शरीर से खून बहता देखा तब परिजनों के सूचना पर पुलिस घर पहुंचकर पति को गिरफ्तार कर ले गई। 

यह सारा मामला शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात का है। छपरा गांव के रहने वाला कमलेश शुक्रवार रात देर से अपने घर पहुंचा था। दोनों ही पति और पत्नी खाना पीना खा कर सो गए। लेकिन सुबह जब काफी देर तक दोनों अपने कमरे से बाहर नहीं आए। तब कमलेश की मां ने खिड़की के भीतर से कमलेश और लक्ष्मी के कमरे में झांका। कमरे में नज़र पहुंचते ही कमलेश की मां चौंक गई। 

यह भी पढ़ें : ऑक्सीजन की किल्लत से जूझ रहा है आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश, दूसरे राज्यों पर निर्भर है शिवराज सरकार

कमरे में मां ने देखा कि उसका बेटा कमलेश चैन की नींद सो रहा है। लेकिन उसी बहू का शरीर खून से लथपथ है। मां ने इधर उधर जब अपनी नज़र दौड़ाई तब लक्ष्मी के शरीर से खून बहकर इधर उधर फैल रहा था। हृदय विदारक दृश्य देखने के फौरन बाद कमलेश की मां ने बाकी लोगों को सूचना दी। इसके ठीक बाद पुलिस को भी सूचना दी गई। 

यह भी पढ़ें : कोरोना भगाने की नई तरकीब, एयरपोर्ट पर भजन कीर्तन करने लगीं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर

हटा थाना के टीआई श्याम श्याम बेन और एसडीओपी भावना दांगी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे। दोनों ने घर में दाखिल होकर पति को उठाया और अपने साथ गिरफ्तार कर चले गए। पुलिस ने कमलेश से पूछताछ करने की कोशिश भी की लेकिन वो पूरे समय ख़ामोश और गुमसुम रहा। फिलहाल हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है कि आखिर कमलेश ने अपनी पत्नी का कत्ल क्यों किया? लेकिन पुलिस को यह जानकारी ज़रूर प्राप्त हुई है कि कमलेश शुरू से ही एक सनकी किस्म का व्यक्ति रहा है। उसने बीती रात मसाला पीसने वाले पत्थर से अपनी पत्नी की हत्या कर दी।