कोरोना भगाने की नई तरकीब, एयरपोर्ट पर भजन कीर्तन करने लगीं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर

उषा ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे इंदौर एयरपोर्ट पर भजन कीर्तन करती हुईं नज़र आ रही हैं

Publish: Apr 10, 2021, 08:19 AM IST

भोपाल। कोरोना को भगाने के लिए शिवराज सरकार में पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने मुख्यमंत्री की ही राह पकड़ ली है। मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य आग्रह के बाद उनकी कैबिनेट मंत्री ने प्रदेश से कोरोना को भगाने के लिए एक नायाब तरकीब ढूंढ निकाली है। प्रदेश से कोरोना को उल्टे पांव भगाने के लिए उषा ठाकुर बीच एयरपोर्ट पर भजन कीर्तन करने लगीं। उषा ठाकुर का मानना है कि ऐसा करने से मध्यप्रदेश से कोरोना का साया हमेशा के लिए दूर चला जाएगा। 

दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर उषा ठाकुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पर्यटन मंत्री अपनी पूरी टीम के साथ इंदौर के देवी अहिल्या बाई एयरपोर्ट पर कोरोना से निपटने के लिए भजन कीर्तन कर रही हैं। उषा ठाकुर देवी अहिल्या की प्रतिमा के सामने पूजा अर्चना करने के लिए बैठ गईं। इतना ही नहीं पर्यटन मंत्री की पूजा के दौरान एयरपोर्ट की डायरेक्टर अर्यमा सन्यास सहित अन्य स्टाफ भी मौजूद था।

यह भी पढ़ें : ऑक्सीजन की किल्लत से जूझ रहा है आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश, दूसरे राज्यों पर निर्भर है शिवराज सरकार

सबसे खास बात यह कि पूजा अर्चना के ज़रिए कोरोना भगाने वाली उषा ठाकुर ने खुद मास्क नहीं पहन रखा था। अमूमन उन्हें सार्वजनिक स्थलों पर बिना मास्क के ही देखा जाता है। हाल ही में उन्हें कोरोना भगाने के लिए एक और अजीबो गरीब तरकीब सुझाई थी। उषा ठाकुर के मुताबिक अगर कोई व्यक्ति हवन के दौरान चावल और घी के घोल के साथ गाय के गोबर के कंडे के साथ सूर्यास्त और सूर्योदय के समय इस्तेमाल करे तो हवन का स्थान बारह घंटे के लिए सैनिटाइज हो जाता है।