बीजेपी नेता ने कोविड वैक्सीनेशन सेंटर में मनाया बर्थडे, समर्थकों के साथ धूमधाम से काटा केक

मध्यप्रदेश के इंदौर में बीजेपी नेता माधुरी जायसवाल का कोविड-19 वैक्सीनेशन सेंटर में केक काटते वीडियो वायरल, बवाल बढ़ने पर मांगी माफी

Updated: Jun 06, 2021, 10:52 AM IST

बीजेपी नेता ने कोविड वैक्सीनेशन सेंटर में मनाया बर्थडे, समर्थकों के साथ धूमधाम से काटा केक
Photo Courtesy: Twitter

इंदौर। मध्यप्रदेश के सभी जिलों में कोरोना वायरस के मद्देनजर सार्वजनिक रूप से किसी तरह के आयोजनों पर रोक है। हालांकि, इसके बावजूद सत्तारूढ़ बीजेपी की एक नेता धूमधाम से अपना जन्मदिन मनाते देखी गई। हैरानी की बात यह है कि जन्मदिन भी उनके किसी निजी स्थल पर नहीं मनाया गया, बल्कि कोविड-19 वैक्सीनेशन केंद्र के भीतर जाकर उन्होंने समर्थकों के साथ जन्मदिन मनाई।

कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाकर जन्मदिन मनाने वाली बीजेपी नेता माधुरी जायसवाल हैं। माधुरी के जन्मदिन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि माधुरी कोरोना टीकाकरण केंद्र में दर्जनों समर्थकों के साथ केक काट रही हैं। इस दौरान उनके समर्थक तेज आवाज में "हैपी बर्थडे टू यू" गा रहा रहे हैं। 

इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग तो दूर कईयों ने मास्क भी नहीं लगा रखा था। वीडियो में कुछ लोगों के गाल पर केक लगे भी देखे जा सकते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद इंदौर जिला प्रशासन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। हाल ही में इंदौर से एक वीडियो सामने आया था जिसमें अनलॉक के बावजूद ठेले वालों को फल बेचने से रोके जाने की बात थी। लेकिन सत्तारूढ़ दल के नेता सार्वजनिक रूप से जन्मदिन का उत्सव मना रहे हैं वह भी कोविड सेंटर के अंदर।

यह भी पढ़ें: देवास में पकड़ाया सेक्स रैकेट, पुलिस ने 12 लोगों को किया गिरफ्तार

मामला तूल पकड़ते देख इंदौर के जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ प्रवीण जादिया ने कहा कि यह मामला जिलाधिकारी के संज्ञान में लाया गया है। यदि टीकाकरण केंद्र में ऐसा हुआ है तो स्वास्थ्य विभाग उनके खिलाफ उचित कार्रवाई करेगा। विवाद बढ़ने के बाद बीजेपी नेता माधुरी जायसवाल ने भी माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि, 'पार्टी कार्यकर्ताओं ने उत्साह में ऐसा किया है। मैं वार्ड मेंबर्स से इसके लिए माफी मांगती हूं।'