नशे के सौदागरों पर पुलिस का शिकंजा, सस्ते में नशीले इंजेक्शन बेचकर युवाओं को नशेड़ी बनाते 2 गिरफ्तार

जबलपुर पुलिस ने 200 रुपए में नशीले इंजेक्शन बेचते 2 आरोपियों को दबोचा, नशीली दवा की बड़ी खेप भी बरामद, पुलिस से बचने के लिए स्कूटी में बेचते थे माल

Updated: Feb 08, 2022, 06:19 AM IST

Photo Courtesy: Bhaskar
Photo Courtesy: Bhaskar

जबलपुर। पुलिस ने नशीली दवाओं का जखीरा बरामद किया है। रांझी थाना पुलिस ने नशीले इंजेक्शन बेचते दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में भी कामयाबी हासिल की है। आरोपियों के पास से 152 इंजेक्शन और 50 दवा जब्त की गई है। ये आरोपी युवाओं को अपना शिकार बनाते थे, शुरूआत में वे इन्हें 200 रुपए में इंजेक्शन बेचते थे, फिर नशे की लत लग जाने पर उसकी ऊंची कीमत वसूलते थे।  

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। आरोपी स्कूटी में नशीले इंजेक्शन लेकर घूम रहे थे। एक आरोपी की पहचान मेजर किराना निवासी रमेश चौधरी के रूप में हुई। दूसरा माल सप्लाई करने का काम करता था। एक की गाड़ी की डिक्की से 121 नशीले इंजेक्शन और दवा और 4500 रुपए मिले हैं। दूसरे के पास से 42 नशीले इंजेक्शन और नशीली दवाएं बरामद हुई हैं। राजेंद्र ही रमेश को नशीली दवाओं की सप्लाई करता था। पुलिस ने इंजेक्शन, दवा और दोनों की गाड़ियां जब्त कर ली हैं। एक आरोपी पहले भी इसी आरोप में जेल की हवा खा चुका है।

और पढ़ें: दूल्हा दुल्हन ने स्टेज पर किया हर्ष फायर, सोशल मीडिया पर मची खलबली

पुलिस को खबर मिली थी एक शख्स इलाके में स्कूटी लेकर खड़ा है, वह युवओं को नशीले इंजेक्शन बेच रहा है। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को शिकंजे में लिया। उसकी स्कूटी की तलाशी लेने पर डिक्की से माल बरामद किया। जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पहले तो वह टालता रहा फिर सख्ती करने पर उसने राजेंद्र श्रीवास से इंजेक्शन सप्लाई होने की बात कबूल की।

और पढ़ें: बीजेपी की फायर ब्रांड नेत्री उमा भारती के तेवर ठंडे क्यों

रांझी पुलिस ने रमेश की निशानदेही पर राजेंद्र श्रीवास को गिरफ्तार किया है। राजेंद्र ही रमेश को इंजेक्शन की सप्लाई करता था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अब इस गैंग के सरगना की तलाश में जुटी है। इससे पहले दिसंबर औ अक्टूबर 2021 में भी पुलिस ने शहर में नशीली दवा बेचने वालों पर कार्रवाई की थी।