कैलाश विजयवर्गीय ने क्यों कहा, गद्दारों और खुद्दारों के बीच है चुनाव

हाटपिपल्या उपचुनाव 2020: मनोज चौधरी का प्रचार करने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कांग्रेस की तरह गद्दार बनाम खुद्दार की बात करते दिख रहे हैं

Updated: Oct 30, 2020, 07:46 PM IST

कैलाश विजयवर्गीय ने क्यों कहा, गद्दारों और खुद्दारों के बीच है चुनाव
Photo Courtesy: Deccan Herald

देवास। यह चुनाव गद्दारों और खुद्दारों के बीच है - मध्य प्रदेश के उपचुनाव में कांग्रेस नेताओं की ज़ुबान से यह बात आपने कई बार सुनी होगी। लेकिन यही डायलॉग अगर बीजेपी के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय बोलने लगें तो बात हैरान करने वाली है। हो सकता है पहली बार में सुनकर आपको यकीन न हो, लेकिन वायरल वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय कुछ ऐसा ही बोलते नज़र आ रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि यह वाकया देवास ज़िले के हाटपिपल्या विधानसभा क्षेत्र का है, जब बीजेपी प्रत्याशी मनोज चौधरी का प्रचार करने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय की ज़ुबान से गद्दार बनाम खुद्दार की लड़ाई की बात निकल गई। शुक्रवार को प्रचार अभियान के दौरान जिस वक्त कैलाश विजयवर्गीय ने यह बात कही, बीजेपी प्रत्याशी मनोज चौधरी वहीं मौजूद थे। वियजयवर्गीय का यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिस पर चुटकी लेते हुए कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि आखिरकार कैलाश विजयवर्गीय के दिल की बात उनकी जु़बान पर आ ही गई। 

और पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय के पर कतरे गए

हालांकि विजयवर्गीय के वायरल वीडियो में उनका पूरा बयान नहीं है, लिहाज़ा इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि उन्होंने गद्दार बनाम खुद्दार वाली बात किस सन्दर्भ में कही है। बहरहाल, कुछ भी हो, फिलहाल कांग्रेस को चुनावी माहौल में चुटकी लेने का एक और मौका तो मिल ही गया है।