कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग पिता की हत्या की, लोगों से कहा बीमारी से हुई मौत

इंदौर में 30 साल के बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता की पीट-पीटकर हत्या की, पड़ोसियों ने सुनी चीख पुकार, आरोपी ने कहा बीमारी से हुई है मौत, चोट के निशान छिपाने के लिए जबरन फूलों से ढंका शव, अंतिम संस्कार रोककर पुलिस ने करवाया पोस्टमार्टम, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Updated: Jun 15, 2021, 07:03 AM IST

Photo Courtesy: Bhaskar
Photo Courtesy: Bhaskar

इंदौर। जिले के श्रीराम नगर में एक 30 वर्षीय बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। इतना ही नहीं पिता के शरीर पर लगे घाव और खून के निशान छिपाने के लिए शव को फूलों से ढंक दिया। जल्दबाजी में पिता के अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगा। पड़ोसियों को शक होने पर उन्होंने अंतिम संस्कार से पहले पुलिस को खबर कर दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पीएम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि पिटाई की वजह से बुजुर्ग की मौत हुई थी। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में आरोपी सचिन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने बताया कि शनिवार को उसके पिता शराब पीकर घर लौटे थे। जिसकी वजह से उसे गुस्सा आ गया और उसने गुस्से में आकर अपने 60 वर्षीय पिता को बेदम होने तक पीटा।

जब पिता ने शोर मचाना शुरू किया तो बेटा बहू ने मिलकर अपने पिता को लाल मिर्च का घोल पिला दिया जिससे उसकी आवाज ना निकले। ज्यादा चोट लगजाने की वजह से बुजुर्ग पिता की मौत हो गई। वहीं आरोपी बेटे ने पड़ोसियों को मामले की भनक तक नहीं लगने दी। जब पड़ोसियों को शक हुआ की रविवार देर शाम तक सचिन के घर का दरवाजा बंद था तो उन्हें शक हुआ। जब लोगों ने जोर देकर पूछा तो उसने पड़ोसियों को बताया कि बीमारी की वजह से पिता का निधन हो गया है। पड़ोस की कुछ महिलाओं को शक हुआ कि शनिवार तक तो सब ठीक था, रातों-रात ऐसा क्या हुआ भूरालाल की अचानक मौत हो गई। 

और पढ़ें: भीषण कार हादसे में बाल बाल बचे चार युवा, सौ मीटर के भीतर चार बार कार ने खाई पलटी

कुछ महिलाएं घर के अंदर गई तो लाश में कुछ जगह से खून निकलता दिखाई दिया, आरोपी ने बड़े शातिराना अंदाज में वहां पर फूल डाल दिए, लेकिन किसी पड़ोसी ने उसे देख लिया। इसी बीच अपने गांव में रहने वाले बड़े भाई को फोन कर सूचना दी। आरोपी बेटा सोमवार सुबह पिता की अंतिम यात्रा की तैयारी कर रहा था। तभी पड़ोसियों ने पुलिस में खबर कर दी। पुलिस में शिकायत करने वाली पड़ोसी महिलाओं ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात उन्होंने भूरालाल की चीखने की आवाज सुनी थी। अक्सर सचिन अपने पिता से मारपीट करता था। सचिन औक उसके पिता मजदूरी करते थे

पुलिस ने अंतिम संस्कार रुकवार भूरेलाल का पोस्टमार्टम करवाया, जिसमें खुलासा हुआ कि गंभीर चोट लगने की वजह से उनकी मौत हुई थी।  इसके बाद द्वारकापुरी थाना पुलिस ने पिता की हत्या के आरोप में 30 वर्षीय बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।