जय और वीरु ने ही अत्याचारी गब्बर सिंह का हिसाब किया था, CM चौहान के बयान पर कमलनाथ का पलटवार

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को कमलनाथ और दिग्विजय को निशाने पर लेते हुए कहा था कि कांग्रेस के जय और वीरू झगड़ रहे हैं। इसपर अब कमलनाथ की प्रतिक्रिया आई है।

Updated: Oct 31, 2023, 05:36 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग में अब महज 16 दिन शेष है। चुनाव नजदीक आते ही बयानों का दौर भी जारी है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बीच मतभेद का दावा किया। इसपर पीसीसी चीफ ने पलटवार करते हुए कहा कि जय और वीरु ने ही अत्याचारी गब्बर सिंह का हिसाब किया था।

कमलनाथ ने ट्वीट किया, 'शिवराज जी, जय और वीरु ने ही अत्याचारी गब्बर सिंह का हिसाब किया था। मध्य प्रदेश 18 साल से अत्याचार से त्रस्त है। अत्याचार के अंत का समय आ गया है। बाक़ी आप समझदार हैं।'

दरअसल, भोपाल में मंगलवार को सीएम चौहान ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा, 'ये जय और वीरू की जोड़ी है, जिसे दिल्ली बुलाया गया है। वे कहते हैं कि भाजपा भ्रम फैला रही है तो उन्हें दिल्ली क्यों बुलाया गया? कांग्रेस के जय और वीरू झगड़ रहे हैं। कौन लूटे और कितना लूटे, इसमें कितनी हिस्सेदारी हो? झगड़ा इनका केवल इसी बात का है।'

यह भी पढ़ें: विपक्षी नेताओं को iPhone कंपनी एप्पल ने भेजा अलर्ट, सरकार द्वारा प्रायोजित हैकिंग की जतायी आशंका

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मीडिया में कांग्रेस में टिकट बंटवारे पर दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के बीच मनमुटाव की प्रायोजित खबरें चलाई जा रही थी। इसके जवाब में पार्टी के प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा था कि दोनों शोले के जय और वीरू हैं। इनकी जोड़ी को तोड़ने की कोशिश गब्बर की नाकाम रही थी और अब भाजपा की भी नाकाम ही रहेगी।